Dungarpur: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के बिछीवाड़ा गांव में इन दिनों चोरों ने आतंक मचा रखा है. चोरों ने बिछीवाड़ा में 3 सुने मकानों को अपना निशाना बनाया. चोर सूने मकानों के ताला तोड़कर लाखों रूपए के जेवरात और हजारों की नकदी लेकर फरार हो गए. सीसीटीवी फुटेज में भी चोर नजर आए है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि बिछीवाड़ा निवासी गणेश पंचाल के घर से करीब ढाई लाख के जेवरात सहित 20 हजार की नकदी चोरी हुई है. गणेश का परिवार काम के लिए अहमदाबाद रहता है. पड़ोसी ने सूचना दी उनके घर का ताला टूटा हुआ है. सूचना पर गणेश पांचाल अहमदाबाद से बिछीवाड़ा पहुंचे. वहीं घर मे आकर देखा तो घर में सामान बिखरा पड़ा था.


अलमारी और सूटकेस में रखे लाखो रुपए के सोने-चांदी के जेवरात और 20 हजार की नकदी गायब थी. इधर चोरों ने बिछीवाड़ा गांव की रावल बस्ती में लक्ष्मी रावल के सुने घर को चोरों ने निशाना बनाया और चोर डेढ़ तोले की एक सोने के चैन, नाक की सोने 2 नथ, 2 चांदी सिक्के सहित 10 हज़ार रूपये केश लेकर चोर फरार हो हुए.


लक्ष्मी का बेटा अहमदाबाद में काम के लिए रहते है. वहीं, चोरों ने लक्ष्मी के घर के पास में ही शांति लाल रावल के घर को भी निशाना बनाया चोरों ने शांति लाल के घर से एक तोले की सोने की चेन, 15 तोला चांदी के जेवरात और एक सोने की अंगूठी चुराकर फरार हो गए. शांति लाल अपनी पत्नी को अस्पताल दिखाने के लिए अहमदाबाद गए हुए थे. इसके आलावा चोरों ने महादेव मंदिर स्थित अनाज बीज की दुकान का भी तोला तोड़ा. लेकिन चोरों को दुकान से ज्यादा कुछ हाथ नहीं लग पाया. वहीं, दुकान का ताला तोड़ते हुए चोरा का वीडियों दुकान के पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. चोरी इन 4 वारदातो को चोरों ने रेकी कर अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Reporter- Akhilesh Sharma


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में अब बढ़ने लगा तापमान, आज से फिर कई जिलों में बारिश की चेतावनी


हनुमान बेनीवाल पहुंचे इंद्र कुमार के घर, बोले-सीएम गहलोत इनके इशारे पर काम करते हैं