Dungarpur: आजादी के अमृत महोत्सव पर हर घर तिरंगा फहराए, का संदेश लेकर नगर परिषद डूंगरपुर की ओर से शहर में तिरंगा यात्रा निकाली गई. यात्रा शहर के विभिन्न मार्गो से होकर शहीद स्मारक पर सम्पन्न हुई. इस दौरान 75 फीट का तिरंगा आकर्षण का केंद्र रहा. वही, शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर नगर परिषद एरिये से निकाली गई तिरंगा यात्रा को सभापति अमृत कलासुआ और आयुक्त दलीप पुनिया ने तिरंगा झंडा दिखाकर रवाना किया. इसके बाद सभापति कलासुआ और आयुक्त दलीप पुनिया भी हाथ में तिरंगा लेकर नगर परिषद कार्मिको, पार्षदों और सफाई कर्मचारियों के साथ पैदल तिरंगा यात्रा के साथ चले. तिरंगा यात्रा नगर परिषद से शुरू होकर शहर के प्रमुख मार्गो से गुजरी वही इस दौरान कार्मिको ने देशभक्ति के नारे लगाए. वही, तिरंगा यात्रा के दौरान 75 फीट लम्बा तिरंगा आकर्षण का केंद्र रहा.


इधर शहर के हाउसिंग बोर्ड स्थित शहीद पार्क जाकर तिरंगा यात्रा सम्पन्न हुई, जंहा सभापति अमृत कलासुआ, आयुक्त दलीप पुनिया और पार्षदों ने अमर जवान ज्योति पर पुष्प अर्पित कर देश की आजादी के लिए बलिदान हुए महापुरुषों को श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर सभापति अमृत कलासुआ ने उपस्थित कार्मिको और पार्षदों को संबोधित भी किया. कलासुआ ने कहा कि आजादी के वीर जवानो की शहादत से हमें आजादी मिली और उसी आजादी के 75 वर्ष पूर्ण हो गए हैं, जिसे सार देश आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा है.


Reporter- Akhilesh Sharma


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे


अन्य खबरें पढ़ें- आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, दोनों तरफ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं के जवान हुए शहीद