Dungerpur : राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 48 पर बीती रात बिछीवाड़ा से रतनपुर के बीच दो सड़क हादसे हुए. लेहणा घाटी पर ट्रेलर पलट गया, तो गाड़ियां दूसरी लेन में डायवर्ट हो गई. इस दौरान अहमदाबाद से आ रही कार को सामने से गलत लेन में आ रहे ट्रेलर ने कुचल दिया. इसके बाद टैंकर पलट गया.  हादसे में 3 लोग घायल हुए है. वही हादसों के बाद  हाइवे पर दोनों लेन पर ट्रैफिक बंद हो गया और दोनों तरफ गाड़ियों का जाम लग गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया की उदयपुर से अहमदाबाद की ओर जा रहा एक ट्रेलर, सोमवार देर रात को नेशनल हाइवे 48 पर लेहणा घाटी में पलट गया. सड़क के बीचों बीच ट्रेलर पलटने से उदयपुर से अहमदाबाद जाने वाला हाइवे बंद हो गया. इससे उदयपुर से अहमदाबाद जाने वाले वाहन दूसरी गलत लेन में चलने लगे. 


इस दौरान अहमदाबाद से आ रही एक कार को सामने से गलत लेन में चल रहे ऑयल टैंकर ने कुचल दिया. टैंकर कार के ऊपर चढ गया और फिर हाइवे पर पलट गया. इससे हाइवे पर ऑयल बहने लगा. वही कार के ज्यादा क्षतिग्रस्त होने से कार में सवार दोनों लोग बीच में ही फंस गए. घटना की सूचना पर रतनपुर चौकी से हेड कांस्टेबल सुशील कुमार, कांस्टेबल कुणाल पंड्या, वसीम मौके पर पहुंचे और कार में फंसे दोनों घायलों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया .


इसके बाद दोनों को डूंगरपुर हॉस्पिटल लाया गया. वही एक्सीडेंट में टैंकर का ड्राइवर भी घायल हो गया है. तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया . इधर हादसे के बाद  दोनों लेन में एक्सीडेंट से हाइवे जाम हो गया. जाम लगने से हाइवे पर वाहनों की लम्बी कतार लग गई. इधर करीब दो घंटे से ज्यादा की मशकक्त के बाद वाहनों को साइड में कर हाइवे खुलवाया गया और ट्रैफिक सुचारू हो सका.


रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा


ये भी पढ़ें : प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक के की खुदकुशी, घरवालों को रो-रोकर बुरा हाल