Dungarpur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी हेमंत सिंह चौहान ने बताया कि नौखना निवासी 73 वर्षीय कचरा पुत्र नानजी रोत ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में कचरा रोत ने बताया कि उसका 30 वर्षीय बेटा किशनलाल रोत ने बीए, बीएड कर रखी है. वहीं, कई बार प्रतियोगी परीक्षा दे चूका था, लेकिन उसकी नौकरी नहीं लग रही थी. जिसके चलते किशनलाल मानसिक तनाव में चल रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, कल सुबह 6 बजे किशनलाल अपने घर से निकला था.  किशनलाल ने बटिकडा गाँव के पास पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली. जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. लोगो ने उसे गंभीर हालत में डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था.


वहीं, परिजनों को सूचना दी थी. इधर आज उपचार के दौरान किशनलाल की मौत हो गई. किशनलाल की मौत के बाद परिजनों ने मामले की सूचना दोवड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौंप दिया है. वहीं, मृतक के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें- पायलट के अनशन के बाद CM गहलोत ने की राजस्थान की कानून व्यवस्था की समीक्षा, क्या इस मंथन से खत्म हो जाएगा कोल्ड वॉर?