Hindu lives matter : राजस्थान के उदयपुर में भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के विवादित बयान का कथित रूप से समर्थन करने पर कन्हैयालाल की गला रेत कर की गयी जघन्य हत्या के बाद से लोगों में डर और गुस्सा दोनों है. वारदात का वीडियो हत्यारों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्तर में हैं जिनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वारदात के विरोध में कभी सड़क तो कभी सोशल साइट्स पर नाराजगी जाहिर की जा रही है. इस बीच कई सेलेब्स ने मामले पर अपनी प्रतिक्रिया ट्वीट कर शेयर की है. जिसमें साउथ की एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष भी शामिल है. प्रणिता सुभाष के पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गयी.  सोशल मीडिया पर प्रणिता सुभाष ने एक तस्वीर के जरिए अपनी बात रखी.



कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद प्रणिता ने सोशल मीडिया अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका गुस्सा साफ दिख रहा है. फोटो में प्रणिता एक तख्ती के साथ नजर आ रही हैं. जिसमें 'हिंदू लाइव्स मैटर' लिखा हुआ है. इस पोस्ट के साथ प्रणिता ने लिखा, 'क्या कोई सुन रहा है. बता दें कि इससे पहले भी वो इस मामले पर ट्वीट कर चुकी थी. हत्या का वीडियो सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने ट्वीट किया था कि, काश मैंने उदयपुर का वीडियो नहीं देखा होता, सच में ये आतंक है. पीछे से सुनाई देने वाली ये चीखें हमारे दिमाग में गूंजेंगी और लंबे वक्त तक हमें परेशान करेंगी.



कई फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
प्रणिता सुभाष साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना और बड़ा नाम हैं. उन्होंने तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषा में कई हिट फिल्में भी दी हैं. 'हेलो गुरू प्रेमा कोसामे' 'मास लीडर' 'पोकरी' उनकी प्रमुख हिट फिल्में रहीं हैं. साउथ के अलावा एक्ट्रेस हिंदी फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी 'हंगामा 2' और 'अजय देवगन' की फिल्म 'भुज' में वो लीड एक्ट्रेस के रोल में दिख चुकी हैं.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें