Sardarshahar, Churu News: सरदारशहर में रविवार को तेज रफ्तार के कहर ने बंधनाऊ निवासी मां बेटे की जिंदगी छीन ली. रविवार को बंधनाऊ निवासी मां बेटे बाइक पर सवार होकर सरदारशहर 9 जुलाई को परिवार में होने वाली शादी के लिए खरीददारी करने के लिए आ रहे थे. सवाई गांव के पास एक तेज रफ्तार पिकअप के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही मां बेटे की मौत हो गई. बाइक में आग लगने से बाइक जलकर पूरी तरह से खाक हो गई. वहीं हादसे में महिला के शरीर के तीन हिस्से हो गए. टक्कर के बाद पिकअप चालक बाइक सवार मां बेटे को बाइक सहित करीब 200 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया और आखिर में पिकअप सड़क किनारे मिट्टी में फंसने से रुक गई. हादसे के बाद पिकअप चालक पिकअप को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. 



सूचना पर मोके पर पहुंची हाईवे पुलिस ने मां बेटे के शवो को बन्धनाउ गांव के ग्रामीणों के सहयोग से निजी वाहन में डालकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर पुलिस ने मां बेटे के शवो का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिये. 


जानकारी के अनुसार बन्धनाउ निवासी 50 वर्षीय किशनादेवी पत्नी प्रभुराम जाट और 22 वर्षीय प्रदीप पुत्र प्रभुराम जाट बाइक पर सवार होकर 9 जुलाई को परिवार में होने वाली शादी के लिए खरीददारी करने के लिए सरदारशहर आ रहे थे. तभी सवाई गांव के पास एक तेज रफ्तार पिकअप के चालक ने पिकअप को तेज गति और लापरवाही से चलते हुए बाइक को टक्कर मार दी, जिससे किशनादेवी और प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई. 



पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मां बेटे के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपर्द कर दिये हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है.