Pooja Batra Birthday: वैसे तो बॉलीवुड की कई हीरोइनों ने शादी के बाद चकाचौंध की दुनिया से दूरी बना ली. किसी ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहा तो किसी ने अपने परिवार का ख्याल रखना सही समझा लेकिन कई हीरोइनें तो ऐसी भी हैं, जो की उम्र के साथ-साथ और ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं. उनकी फिटनेस देख करके नई उम्र की लड़कियां भी मात खा जाएंगी. जी हां, इन हीरोइन में से एक नाम है पूजा बत्रा का. पूजा बत्रा को बॉलीवुड की 'विरासत' गर्ल कहा जाता है. आज वह अपना 46वां बर्थडे मना रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूजा बत्रा का जन्म 27 अक्टूबर 1976 को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में हुआ था. भले ही आज वह फिल्मी परदे से कोसों दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह आज भी फैंस के दिलों में बसी हुई हैं. सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस-वीडियोज के चलते वह लोगों को हेल्दी और फिट रहने का संदेश देती रहती हैं. एक्ट्रेस पूजा बत्रा 47 साल की उम्र में एंट्री ले चुकी हैं लेकिन उनके लुक को देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं क्योंकि अपनी फिटनेस और खूबसूरती के चलते आज भी वह 25 साल की लगती हैं.


यह भी पढ़ें- सीमा हैदर ने सचिन मीणा को दिया डांस चैलेंज, देसी छोरे ने पाकिस्तानी महबूबा को दे दी टक्कर


पूजा बत्रा ने कई अलग-अलग बॉलीवुड कलाकारों के साथ काम किया है. एक समय था, जब उनकी खूबसूरती का बॉलीवुड पर डंका बजता था. कई लोगों का कहना है कि पूजा बत्रा की खूबसूरती का असल राज योग है. पूजा बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की तरह ही एक से बढ़कर एक कठिन योगासन करके खुद को फिट रखती हैं. इसके साथ ही तमाम लोगों को जागरुक भी करती हैं. 



फिटनेस के गवाह हैं वीडियोज
सोशल मीडिया पर पूजा बत्रा की फिटनेस से जुड़े तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन्हें देखने के बाद आप समझ सकते हैं कि वह अपनी फिटनेस को लेकर कितनी ज्यादा अवेयर हैं. कभी कार्डियो कभी योग तो कभी स्विमिंग के जरिए पूजा बत्रा अपने आप को फिट रखने की कोशिश करती हैं. 



क्टर नवाब शाह के साथ रचाई शादी
साल 1993 में पूजा बत्रा ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था और इसी के साथ उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की थी. उन्होंने हिंदी तमिल और तेलुगु भाषा में भी काम किया है. एक्ट्रेस पूजा बत्रा न केवल अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर के भी अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहीं. उन्होंने साल 2003 में अमेरिकन बिजनेसमैन सोनू अहलूवालिया से शादी रचाई थी लेकिन यह शादी टिक नहीं पाई. इसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया साल 2019 में पूजा बत्रा ने एक्टर नवाब शाह के साथ गुपचुप शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया था.