Bhojpuri actress Akshara Singh: वैसे तो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई हीरोइनें हैं लेकिन अक्षरा सिंह की बात ही अलग है. अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है. अक्षरा सिंह की खूबसूरती और एक्टिंग पर लाखों लोग फिदा रहते हैं. उन्होंने अपनी दमदार फिल्मों और सॉन्ग वीडियोज के जरिए जमकर पॉपुलैरिटी हासिल की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अक्षरा सिंह आए दिन अपनी कातिलाना तस्वीरों से लोगों के दिलों को घायल करती रहती हैं. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी दमदार फोटो शेयर करती हैं कि उनके चाहने वाले बस तड़प कर रह जाते हैं. हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करके फैंस के दिलों को धड़का दिया है. 


यह भी पढ़ें- ऑनलाइन लीक हुई शाहरुख खान की फिल्म 'जवान', HD प्रिंट में धड़ाधड़ डाउनलोड कर रहे लोग


हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में अक्षरा सिंह ने नीले रंग की साड़ी में गजब ढा दिया है. इस दौरान उन्होंने डायमंड ज्वेलरी पहनी हुई है और उनका लुक बेहद ही कातिलाना लग रहा है. नीले रंग की साड़ी में अक्षरा सिंह का कातिलाना लुक आपके दिलों को घायल कर देगा. वह इसमें बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. उनकी यह तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. वहीं उनके फैंस लगातार तारीफ भरे कमेंट कर रहे हैं. 



 फैंस के दिलों का चैन लूट लिया 
शेयर की गई तस्वीरों में अक्षरा सिंह ने एक से बढ़कर एक पोज देकर फैंस के दिलों का चैन लूट लिया है. वहीं, उनके नज़रों के तीर से उनके चाहने वाले घायल हो गए हैं. सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अक्षर को 6 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. अक्षरा सिंह आए दिन रील्स पर भी वीडियोज बनाती हैं, जो की लाखों व्यूज पाते हैं. 



पापा के क्लोज हैं अक्षरा
अक्षरा सिंह अपने पापा के काफी क्लोज हैं और वह अपने पापा के साथ भी दमदार तस्वीरें शेयर करते हैं. अक्षरा सिंह की एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं. उनकी कोई भी फोटो या वीडियो इंस्टाग्राम पर आती है, वैसे ही वायरल हो जाती है.