Entertainment News: जब-जब भोजपुरी सिनेमा का जिक्र होता है तब-तब अपनी कातिलाना खूबसूरती का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा का नाम जरूर लिया जाता है. अपनी कातिल अदाओं और बेहतरीन एक्टिंग के दम पर मोनालिसा न केवल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री बल्कि टेलीविजन के पर्दे पर भी छाई हुई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एक्ट्रेस मोनालिसा को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहा जाता है. अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर उन्होंने फिल्मी जगत में तगड़ी पहचान बनाई है. बला की हसीन दिखने वाली भोजपुरी हसीना मोनालिसा उम्र के 41 बसंत देख चुकी हैं लेकिन कर्वी फिगर के दम पर आज भी लाखों दिलों में सांप लुटा देती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा आए दिन फैंस के साथ एक से बढ़कर एक बेहतरीन पोस्ट शेयर करती हैं और अपने चाहने वालों को विजुअल ट्रीट देती रहती हैं.



हाल ही में मोनालिसा ने पर्पल कलर की साड़ी पहनकर ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे देखने के बाद उनके चाहने वाले मदहोश होने लगे हैं. हाथों में गोल्डन कंगन, माथे पर बिंदी और प्यारी सी मुस्कान ओढ़े मोनालिसा इस वीडियो में शाहरूख-रानी मुखर्जी के गाने 'तौबा तुम्हारे ये इशारे' पर इठलाती नजर आ रही हैं. 



ट्रेडिशनल अवतार और खुले बालों में मोनालिसा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. गले में उन्होंने सुंदर सा नेकपीस पहन रखा है. डॉटेड पर्पल साड़ी में मोनालिसा की खूबसूरती देखकर उनके फैंस उनपर फिदा हुआ जा रहे हैं. साड़ी में भी मोनालिसा ने अपने कर्वी फिगर को बेहद ही खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है. 



शेयर किए गए वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं तो वहीं 41 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. मोनालिसा के चाहने वाले जमकर उनकी तारीफ में कमेंट कर रहे हैं. मोनालिसा इस वीडियो में इतनी प्यारी लग रही हैं कि एक मिनट के लिए आप उनसे नजरें नहीं हटा पाएंगे.