Rani Chatterjee Latest Post: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जिक्र हो और रानी चटर्जी का नाम ना आए, ऐसा कैसे हो सकता है. भोजपुरी सिनेमा की जाने-माने हीरोइन रानी चटर्जी आए दिन किसी न किसी बात को लेकर के अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रानी चटर्जी अक्सर ही अपने चाहने वालों के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं. जैसे ही रानी चटर्जी का कोई फोटो या वीडियो सोशल अकाउंट पर शेयर होता है, वैसे ही लोग उस पर रिएक्शन देना शुरू कर देते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्यादा समय नहीं हुआ, रानी चटर्जी का शिव भक्ति से जुड़ा एक वीडियो नजर आया था, जिसमें उनके चाहने वालों ने जमकर प्यार दिया था लेकिन हाल ही में रानी चटर्जी की एक और पोस्ट लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. उसको पढ़ने के बाद उनके फैंस काफी परेशान नजर आ रहे हैं. 


यह भी पढे़ं- सोशल मीडिया पर वायरल हुई 'ड्रीम गर्ल' की हमशक्ल, खुद हेमा मालिनी भी हो जाएंगी कंफ्यूज


 


बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को सोशल मीडिया की क्वीन भी कहा जाता है. उनके पोस्ट को देखने के लिए उनके चाहने वाले उनके सोशल अकाउंट पर नज़रें बने बैठे रहते हैं. इन सब के बीच रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लगाया है, जो की नेटिजेंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है. 


रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है कि आपका सबसे बड़ा फैन कोई अजनबी है लेकिन सबसे बड़ा हेटर आपका ही कोई जानने वाला है. रानी चटर्जी की इस पोस्ट को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि रानी चटर्जी की अपने ही किसी करीबी इंसान से दुश्मनी हो गई है हालांकि रानी ने इस बात पर किसी तरह से कोई भी पुष्टि नहीं की है.



बता दें कि भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी ने कई बड़े फिल्मी सितारों जैसे कि रवि किशन, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ काम किया है. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. रानी के म्यूजिक वीडियो देख करके लोग दीवाने हो जाते हैं. उन्होंने OTT पर भी अपनी एक्टिंग स्किल का परचम लहराया है. यहां तक की रानी चटर्जी वेब सीरीज मस्तराम में भी दिखाई दे चुकी हैं.