Jr Ntr to Skip Inauguration of Ayodhya Temple Ram Mandir: 22 जनवरी 2024 को भारत में एक ऐसा इतिहास रचने जा रहा है, जिसे आने वाली पीढ़ियां सालों साल याद करती रहेंगी. 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है, जिसको लेकर भव्य तैयारियां की गई हैं. इसी दिन अयोध्या के श्री राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है. ऐसे में पीएम मोदी से लेकर के देश के नामचीन हस्तियां भी इसमें शामिल होने वाली हैं. वहीं भारत सरकार ने देश के प्रतिष्ठित और सामान्य लोगों को न्यौता भेज कर इस स्वर्णिम अवसर का गवाह बनने के लिए इनवाइट किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस लिस्ट में कई दिग्गजों का नाम शामिल है तो वहीं, हिंदी से लेकर साउथ सिनेमा के कई सितारों का नाम भी इसमें शामिल है. जानकारी के अनुसार, तेलुगू सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को भी राम मंदिर उद्घाटन का न्यौता भेजा गया है. उन्हें भी 22 जनवरी के दिन इस विशाल आयोजन में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित किया गया है लेकिन जूनियर एनटीआर के राम मंदिर में शामिल होने से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. 


यह भी पढे़ं- इन 10 बॉलीवुड सितारों को अब तक नहीं मिला राम मंदिर का न्योता, दबंग-किंग खान भी शामिल


 


एंटरटेनमेंट न्यूज़ वर्ल्ड में आई पिंक विला की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, श्री राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के लिए जूनियर एनटीआर अयोध्या नहीं आ सकेंगे. रिपोर्ट के अनुसार आमंत्रण मिलने के बावजूद भी वह इस खास समारोह का हिस्सा नहीं बन पाएंगे क्योंकि इसके पीछे जो वजह आई है, वह बेहद हैरान कर देने वाली है. 


वायरल खबरों के अनुसार, जूनियर एनटीआर अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा' को लेकर बेहद बिजी हैं. इस फिल्म पर वह दिन-रात काम कर रहे हैं. मेकर्स की मानें तो इसी साल अप्रैल के महीने में यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर आ जाएगी. यही वजह है कि इस खास आयोजन के लिए जूनियर एनटीआर के लिए समय निकालना बेहद मुश्किल हो गया है. बताया जा रहा है कि शायद वह श्री राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे. 


राम का निभा चुके हैं रोल
खास बात तो यह है कि जूनियर एनटीआर ने श्री राम का रोल निभा करके फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. उनका यह किरदार लोगों को इतना ज्यादा पसंद आया कि उन्हें भारत सरकार ने बेस्ट चाइल्ड एक्टर का नेशनल अवॉर्ड तक दिया था. दरअसल जूनियर एनटीआर ने तेलुगू मूवी 'रामायणम' में श्री राम का किरदार निभाया था. इसमें वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करते नजर आए थे. इसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. जूनियर एनटीआर के इस रोल को देखने का उनके दादा एनटीआर रामाराव ने अपने नाम की उपाधि दी थी. इसके बाद उन्हें तारक रामाराव की जगह जूनियर एनटीआर का कर बुलाए जाने लगा था. एक्टिंग के फिल्म में वह काफी एक्टिव हैं.