Kiara Advani Kartik Aaryan wedding pose: 29 जून 2023 को एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे लोग खूब प्यार दे रहे हैं. कार्तिक और कियारा आडवाणी के फैंस अभी से इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. सत्यप्रेम की कथा में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन एक साथ नजर आएंगे. इसी के चलते दोनों अभी से इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रमोशन के चलते कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन के साथ एक तस्वीर शेयर कर दी. इसके बाद तो इस फोटो पर ऐसा बवाल मचा कि बेचारी कियारा को मजबूरी में इस फोटो को डिलीट करना पड़ गया. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि कियारा को फोटो डिलीट करनी पड़ गई.


यह भी पढ़ें- देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल देख लोगों के उड़े होश, बोले- OMG! जीरॉक्स कॉपी है


 


दूल्हा बने कार्तिक, दुल्हन बनी कियारा
दरअसल कियारा आडवाणी में फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के गाने 'आज के बाद तू मेरी रहना' की शूटिंग से जुड़ी हुई एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इसमें वह दुल्हन बनी हुई थी और कार्तिक आर्यन दूल्हे के लुक में नजर आ रहे हैं. कियारा और सिद्धार्थ एक मंडप के नीचे बैठे हुए हैं और काफी खुश लग रहे हैं. 



लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स
जैसे ही कियारा आडवाणी ने कार्तिक आर्यन के साथ इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया, वैसे ही लोगों ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर तरह-तरह के कमेंट शुरू कर दिए. एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए लिख दिया कि फिल्मों के प्रमोशन का यह बहुत ही अजीब सी तरकीब है. मुझे कियारा पसंद है लेकिन यह थोड़ा सा निराशाजनक रहा. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ऐसा करते हुए कियारा ने नहीं सोचा होगा लेकिन मैं फिर भी उससे नफरत नहीं करूंगा.


बता दें कि सोशल मीडिया पर तमाम लोगों के अजीबोगरीब कमेंट की वजह से कियारा आडवाणी ने कुछ ही देर में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया लेकिन इसके बावजूद उनके फैन पेज पर यह तस्वीर अभी भी मौजूद है.  इस फोटो को कार्तिन आर्यन ने भी पोस्ट किया है.