Entertainment News: भोजपुरी सिनेमा से लेकर सोशल मीडिया की दुनिया में ठुमकों और हॉट अदाओं से जलवा काटने वाली नम्रता मल्ला का नाम सुनते ही लाखों लोगों के दिल धड़क जाते हैं. कटीले बदन से लाखों लोगों के दिलों में छुरियां चलाने वाली नम्रता मल्ला फैंस के दिलों को जीतने का कोई जरिया नहीं छोड़ती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं और नए-नए फोटोज-वीडियोज से धमाल मचाए रहती हैं. इनके डांस वीडियोज देखकर फैंस के दिलों पर सांप लोट जाते हैं.



कभी घाघरा, कभी बिकिनी कभी साड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के जलवे देखकर फैंस मदहोश हो जाते हैं. उनके डांस मूव्स इतने खतरनाक और कातिलाना होते हैं कि फैंस उनपर लट्टू हो जाते हैं. 



हाल ही में उन्होंने तमाम ऐसे ही दमदार डांस वीडियोज अपने इंस्टाग्राम से शेयर किए, जो कुछ ही देर में वायरल हो गए. फैंस के बीच इन वीडियोज पर कमेंट करने के लिए होड़ लगी रहती है.



गर्दा उड़ाकर रख देने वाले नम्रता मल्ला के ये डांस वीडियोज पर लाखों व्यूज आते हैं. फैंस उन्हें हुस्न की परी और मलिका कहकर बुलाते हैं.



भोजपुरी गानों पर नम्रता मल्ला की कमर मटकते देखकर फैंस के दिलों के तार अपने आप ही थिरकने लगते हैं.



अलग-अलग डांस वीडियोज में अलग-अलग तरह के कपड़े पहनकर एक्सपेरिमेंट करने वाली नम्रता मल्ला अपने फैंस के दिलों को जीतने के लिए बोल्ड दिखने का कोई मौका नहीं गंवाती हैं. आज हम आपको भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के ऐसे ही डांस वीडियोज दिखाते हैं, जिन्हें देखकर न केवल बिहार-झारखंड के लोगों के बल्कि पूरे देश के लोगों के होश उड़ जाते हैं.



भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के लटके-झटके देखकर आप बॉलीवुड हीरोइनों को भी भूल जाएंगे.