Poonam Pandey Death: फिल्मी जगत और सोशल मीडिया की जानी-मानी स्टार पूनम पांडे के निधन से हर कोई सदमे में आ गया है. लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस पूनम पांडे उनके बीच नहीं रही. अपने बेबाक अंदाज और बोल्ड ड्रेसिंग के चलते अक्सर ही चर्चा में बनी रहने वाली पूनम पांडे के निधन की खबर खुद उनके मैनेजर ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं इन सबके बीच पूनम पांडे का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट भी इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसमें वह सफेद ब्रॉलेट में नजर आ रही हैं. बता दें कि पूनम पांडे ने अपनी मौत से 3 दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह एक शिप पर नजर आ रही थी. इस दौरान उन्होंने व्हाइट ब्रॉलेट और ब्लैक कलर की पैंट पहन रखी थी. पूनम पांडे को शिप पर इस तरह से देखकर के उनके चाहने वाले उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में कयास लगा रहे थे. 


यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत, फैंस को लगा झटका


पूनम पांडे के आखिरी पोस्ट में आप देख सकते हैं कि वह अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ किसी शिप पर जाती हुई दिखाई दे रही है. सफेद रंग की ब्रॉलेट में पूनम पांडे हमेशा की तरह ही अपने फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रही थी लेकिन अब उनकी मौत की खबर सुनकर उनके फैंस इस पोस्ट पर शोक जता रहे हैं. उनके चाहने वाले यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि तीन दिन पहले ही सोशल मीडिया पर इतना खूबसूरत सा वीडियो पोस्ट करने वाली पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रही. 



बता दें कि पूनम पांडे अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर के चर्चाओं में बनी रहती थी. इससे पहले भी पूनम पांडे ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह काफी अट्रैक्टिव नजर आ रही थी. पूनम पांडे की उम्र केवल 32 साल है. उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर से हुई है. बता दें कि पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म नशा से फिल्मी जगत में एंट्री की थी हालांकि फिल्मी जगत में बहुत ज्यादा उनका सिक्का नहीं चल पाया.