Entertainment News: बॉलीवुड के लखन अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर आजकल अपना मदरहुड एंजाय कर रही हैं. मसक्कली गर्ल सोनम कपूर अपने पति और बेटे वायु कपूर के साथ पहाड़ों पर वैकेशन मना रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनम कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही क्यूट फोटो फैंस के साथ शेयर करके इस बात की जानकारी दी है. इंस्टा अकाउंट पर शेयर की गई इस फोटो में आनंद आहूजा बेटे वायु कपूर को गोद में लिए हुए टहल रहे हैं. 


इस फोटो में दोनों का ही चेहरा नजर नहीं आ रहा है. दोनों पर सूरज की किरणें गिर रही हैं और सीन को और भी ज्यादा क्यूट बना रही हैं. फोटो को शेयर करके सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि मेरे दो शेर. साथ ही साथ सोनम कपूर ने इस फोटो के जरिए नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. इसमें उन्होंने बेहद ही गहरे तरीके से दोनों के लिए अपने प्यार का आभार जताया है. 



15 घंटे पहले शेयर की गई इस फोटो को 119,832 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए आनंद ने लिखा है कि Sweetest. छोटे वायु के लिए बेस्ट रोल मॉडल और इंस्पिरोशन. आप मुझे हर दिन अमेज कर देती हैं.


सोनम के पति और बेटे की यह तस्वीर बेहद ही क्यूट है और फैंस इसपर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. बता दें कि वायु कपूर आहूजा का जन्म अगस्त में हुआ था.