Fake News Alert on Sushant Singh Rajput and Alia Bhatt pregnancy: फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर इन दिनों सुर्खियों में छाई है. आलिया भट्ट और फिल्म एक्टर रणबीर कपूर की 2 महीने पहले ही शादी हुई, जिसके बाद ये खबर सामने आई है. अब कुछ शरारती तत्व इस खबर को सुशांत राजपूत के कथित पुनर्जन्म से जोड़ने में लगे हैं. इसके लिए ज़ी न्यूज के हवाले से सोशल मीडिया पर एक स्क्रीन शॉट भी शेयर किया जा रहा है, जिस पर लिखा है कि आलिया भट्ट के बच्चे के रूप में सुशांत का पुनर्जन्म 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस स्कीनशॉट से ज़ी न्यूज का कोई लेना-देना नहीं
सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहे इस स्कीनशॉट में सुशांत राजपूत का फोटो और ज़ी न्यूज का लोगो भी लगा हुआ है. हम आपको बता दें कि ज़ी न्यूज का इस स्कीनशॉट से कोई लेना-देना नहीं हैं. ज़ी न्यूज ने ना तो इस तरह का कोई प्रोग्राम चलाया है और ना ही इस तरह की खबर छापी है. ये पूरी तरह फर्जी स्क्रीनशॉट है, जिसे फोटोशॉप की मदद लेकर गलत उद्देश्यों के लिए क्रिएट किया गया है.


फर्जी स्क्रीनशॉट पर विश्वास न करें
जी न्यूज के जिस शो का फर्जी स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, वो पहले ही बंद हो चुका है. ये पूरी तरह से फेक है और शरारती तत्वों ने फैलाया है. जी न्यूज का इससे कोई संबंध नहीं है. इसलिए इस पर बिल्कुल विश्वास नहीं करें.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें