Athar Aamir khan Photos: IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान लड़कियों के बीच काफी चर्चा को विषय बने रहते है. जब भी अतहर कोई फोटो डालते है तो Instagram में लड़कियों के कमेंट्स की लाइन लग जाती है. अतहर आमिर इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते है. वो अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर डालते रहते है. आप भी देखिए उनकी ये फोटो.
 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हम अपको बता दें कि अतहर भी एक IAS अफसर हैं, और 2015 में जब टीना डाबी ने यूपीएससी की परीक्षा टॉप की थी, तब उसी साल अतहर आमिर ने UPSC में दूसरी रैंक हासिल की थी. अतहर ने IIT मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, फिर उसके बाद यूपीएससी की तैयारी में वो जुट गए थे. अतहर की शादी टीना डाबी से हुई थी. फिर दोनों अलग हो गए और दोनों ने तलाक ले लिया. टीना डाबी आज कल अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है. टीना डाबी ने IAS प्रदीप गवांडे से शादी की है. प्रदीप गवांडे राजस्थान के पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर हैं. टीना और प्रदीप गवांडे राजस्थान कैडर के IAS अधिकारी हैं. 


अतहर का पूरा नाम अतहर आमिर-उल-शफी खान है. अतहर का जन्म 5 सितंबर 1992 को हुआ था. वह एक सुन्नी मुस्लिम परिवार में जन्मे. अतहर आमिर जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag ) जिले के देवीपुरा-मत्तन गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने 12वीं की परीक्षा श्रीनगर (Sri nagar) के स्कूल से पास की और उसके बाद IIT के Admission में कामयाबी हासिल की. IIT के बाद सिविल सर्विस (Civil service) में जाने का मन बनाया और इसके लिए आमिर ने साल 2009 में यूपीएसी में टॉप करने वाले शाह फैसल से मिलकर सलाह ली.
यह भी पढ़ें- कश्मीर के जिस बेटे को टीना डाबी दे बैठी थीं अपना दिल, जानें उनका बैकग्राउंड 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें