Ria Dabi photo with IAS Tina Dabi: देशभर में फेमस आईएएस की लिस्ट में शामिल टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिया अक्सर अपनी फोटोज, दोस्तों के संग या फैमिली के साथ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. पिछले लंबे समय से रिया वेकेशन एंज्वॉय करती नजर आ रही थीं. सफर की शुरुआत अंडमान और निकोबार से हुई जिसके बाद वह उड़ीसा, कर्नाटक, महाराष्ट्र के साथ ही कई जगहों पर दोस्तों के साथ एंज्वॉय करती दिखीं. खुद इसकी तस्वीरें रिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर कर लोगों को इसकी जानकारी दी.



महज कुछ घंटे पहले ही रिया ने बड़ी बहन टीना डाबी और जीजा जी प्रदीप गवांडे के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज पोस्ट किया है. फोटोज में दोनों बहन की ट्यूनिंग देखी जा सकती है. जहां रिया ने ब्लैक कलर का वन पीस पहना है तो वहीं टीना ने ब्लू डेनिम के साथ फ्लोरल प्रिंट का टॉप पहन रखा है. महज कुछ ही घंटों में यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और इन फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपना प्यार लूटा रहे हैं.


यह भी पढ़ें-गोरी दिखने की वजह से फेमस टीवी एक्ट्रेस को किया गया ट्रोल, यूजर्स ने बनाया मजाक


रिया ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा-  About last night. बता दें कि बड़ी बहन टीना की तरह रिया ने सिविल सेवा परीक्षा-2020 (Civil Services Exam-2020) का एग्जाम क्लियर किया है, जिसमें उन्होंने 15वीं रैंक हासिल की.