Ria Dabi Photos: IAS रिया डाबी भी अपनी बहन आईएएस टीना डाबी की तरह बेहद खूबसूरत हैं. रिया ने साल 2021 में यूपीएससी की परीक्षा क्लीयर की थी और अब वह राजस्थान कैडर की अधिकारी हैं. बता दें कि रिया डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने इंस्टा पर नए-नए फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी के चलते रिया ने इंस्टाग्राम पेज पर  रणथंभौर से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें रिया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. रिया आजकल सवाई माधोपुर के रणथंभौर की सैर कर रही हैं. रिया ने फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा है कि रणथंभौर- टाइगर्स की भूमि (सवाई माधोपुर). 



फोटो में रिया ने फ्लोरल टॉप और जिंस वियर कर रखी है. इसी के साथ रिया ने हैंडबैग कैरी किया हुआ है. इस फोटो में रिया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. अब तक फोटोज पर 44 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट्स आ चुके हैं. 


बता दें कि आईएएस रिया डाबी के इंस्टाग्राम पेज  4 लाख 61 हजार फॉलोअर्स हैं. वहीं 584 लोगों को वो फॉलो करती हैं. उन्होंने 301 पोस्ट किए हैं. रिया सोशल मीडिया पर अलग-अलग एक्टिविटी के फोटोज शेयर करती रहती हैं. 



उनके खूबसूरत अंदाज को फैंस खूब पसंद करते हैं. इसी के साथ अब तो कुछ यूजर्स ने लव इमोजी के साथ रिया डाबी से अपने प्यार का इजहार भी किया हैं. IAS रिया डाबी का जन्म भोपाल में हुआ था लेकिन रिया बचपन से दिल्ली में रही. 


यह भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने शेयर की फोटोज, फैंस बोले- कितनी क्यूट हो...