Aashram Web Series: ओटीटी प्लेटफार्म पर छाई रहने वाली आश्रम वेब सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं. आश्रम का पहला सीजन 2020 में 28 अगस्त को रीलिज हुआ था. वहीं, पहले  सीजन के दो साल पूरे होने पर बाबा निराला ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसने बाबा निराला की काली करतूतों का चिट्ठा खोलकर रख दिया है. इसी के चलते इस वीडियो पर आश्रम की बबीता ने भी कमेंट किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर शेयर होते ही बाबा निराला एक बार सुर्खियों में आ गए हैं. आश्रम वेब सीरीज में बाबा निराला का रोल निभा रहे बॉबी देओल ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और उन्होंने लिखा कि ये सिर्फ एक शब्द नहीं है बल्कि इमोशन है. हैशटैग जपनाम. 


बॉबी देओल ने ये वीडियो आश्रम वेब सीरीज के 2 साल पूरे होने की खुशी पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें उनकी काली करतूतें एक के बाद एक दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे बाबा निराला भोली भाली जनता को बेवकूफ बना उनकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहा है.



आश्रम वेब सीरीज में बाबा निराला के साथ इंटीमेट सीन्स देकर रातों-रात चर्चाओं में आने वाली बबीता का रोल निभा रही त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने इस वीडियो पर कमेंट किया है. त्रिधा चौधरी ने कमेंट कर लिखा 'जपनाम.' बता दें कि आश्रम वेब सीरीज के तीनों सीजन हिट होने के बाद चौथे सीजन के आने का भी ऐलान हो गया है.



इसी के चलते तीसरे सीजन के आखिरी  एपिसोड में चौथे सीजन की पहली झलक भी दिखाई गई है. चौथे सीजन की पहली झलक में बबीता का रोल निभा रही त्रिधा चौधरी को आश्रम से वापस जाते हुए और दुल्हन के लिबास में तैयार होते हुए नजर आई हैं. इसे देखने के बाद से ही लोग ओर भी ज्यादा एक्साइटिड हो गए हैं. 


यह भी पढ़ें: 


IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन


जानिए क्यों पैपराजी पर भड़की कॉमेडियन भारती सिंह, बोली- मेरा बेटा सबसे बदला लेगा