Karwa Chauth 2022 Date: भारत में यूं तो कई तरह के त्योहार बड़े ही धूम धाम से मनाए जाते हैं...लेकिन एक कपल के लिए करवा चौधा भी किसी दिवाली-होली से कम नहीं होता है. इस बार बॉलीवुड की एक नहीं, दो नहीं बल्कि कई एक्ट्रेसस अपना पहला करवा चौथ मनाने वाली हैं..जी हां इस बार कटरीना कैफ और आलिया भट्ट अपना पहला करवा चौथ मनाएगी, तो चलिए जानते हैं आपके पसंदीदा एक्ट्रेस जो इस बार साल 2022 में मनाएगी करवा चौथ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमारे देश में कई त्योहार मनाए जाते हैं. इसमें करवा चौथ भी आता है. इस त्यौहार को देश भर की शादी शुदा महिलाएं बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट करती हैं. वैसे इस त्योहार को टीवी और बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी मनाती हैं. ऐसे में आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि इस साल कौन-सी एक्ट्रेस अपना पहला करवा चौथ मनाने वाली हैं.



कटरीना कैफ
राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में जब से अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी हुई है, तब से ही कपल सभी के चहेते बन गए हैं. एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर 2021 को हुई थी. दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में बड़े धूमधाम से हुआ था. बता दें इस साल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का पहला करवा चौथ है.



आलिया भट्ट
बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी. बता दें एक्ट्रेस ने 27 जून को अपने परिवार में आ रहे नन्हे मेहमान के बारे में जानकारी देकर सबको चौंका दिया है. वहीं आलिया भट्ट अभी प्रेग्नेंट है. इस साल आलिया भट्ट का पहला करवा चौथ है. अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं. इन दिनों वह अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं. बीते दिनों रिलीज हुई अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा' के प्रमोशन में भी आलिया ने खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.



मौनी रॉय
टीवी की ‘नागिन’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने बॉय फ्रेंड सूरज नाम्बियार संग 27 जनवरी 2022 को सात फेरे लिये. गोवा में एक भव्य समारोह में मौनी रॉय की शादी हुई. शादी में कोविड से जुड़े सभी गाइडलाइन्स का पालन किया .बता दें कि  मौनी रॉय का भी इस साल पहला करवा चौथ है.


ये भी पढ़ें- Alia Baby Shower: सेलिब्रेट हुआ आलिया भट्ट का बेबी शावर, यलो आउटफिट में कर रही हैं ग्लो



शिबानी दांडेकर
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने 19 फरवरी को शादी रचाई थी. दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे. वहीं इस साल शिबानी दांडेकर का पहला करवा चौथ है.



शीतल ठाकुर
विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश में पारंपरिक रीति रिवाजों के साथ शादी की. बता दें कि कपल एक- दूसरे को करीब 7 सालों से डेट कर रहें थे. विक्रांत और शीतल ठाकुर ने 14 फरवरी को रजिस्टर्ड मैरिज की थी. इस वक्त सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं. इस साल शीतल ठाकुर का भी पहला करवा चौथ है.



पूजा बनर्जी 
टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी भले ही उनकी शादी साल 2020 में कोर्ट मैरिज हो गई थी, लेकिन परंपरा के मुताबिक उन्होंने 2021 में शादी की थी. उन्होंने जब कोर्ट मैरिज की थी, उसके बाद से कोरोना महामारी आ गई थी और वह कोई भी त्योहार नहीं मना पाई थीं. इस साल पूजा बनर्जी का भी पहला करवा चौथ है.