मुंबई: बड़ी खबर मुंबई से आ रही है. कहानी 2 और फितूर की अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने फिल्म की शूटिंग के दौरान  मेकअप रूम में सुसाइड कर लिया है. तुनिशा शर्मा की ओर से उठाए गए कदम से बॉलीवुड हैरान और सदमे में है. 
 टीवी और फिल्म जगत की मशहूर अदाकार तुनिशा शर्मा की उम्र 20 साल थी. तुनिशा की करियर परबान चढ़ रही थी. इससे पहले ही वह आत्महत्या कर जीवनलीला समाप्त कर ली. ऐसे में कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर उसने ऐसा कदम क्यों उठाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, मुंबई में ही सीरियल की शूटिंग चल रही थी. इसी दौरान तुनिशा ने अपने को स्टार शीजान के मेकअप रूम में खुदकुशी कर ली.  शीजान शूटिंग के बाद मेकअप रूम पहुंचे, तो उन्होंने कई बार दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई आवाज नहीं आई, इसके बाद उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया, जहां पर तुनिशा का शव पड़ा हुआ दिखा. शीजान बाहर आकर आवाज लगाया कि तुनिशा ने सुसाइड कर लिया.


यह भी पढ़ें: लालकिले से राहुल गांधी बोले- बीजेपी ने मेरी छवि खराब करने के लिए करोड़ों रुपए खर्च किए


कैटरीना और विद्या बालन के साथ कर चुकी हैं काम


कैटरीना कैफ-विद्या बालन जैसी एक्ट्रेस की फिल्मों में भी वह उनके साथ काम कर चुकी हैं. तुनिशा कहानी 2, फितूर और बार बार देखो जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. बार बार देखो फिल्म में वह कैटरीना कैफ की छोटी बहन की रोल में नजर आई थी. इसके साथ ही उन्हें विद्या बालन की फिल्म कहानी 2 में भी देखा गया था.   तुनिशा कम उम्र में शोहरत की उड़ान भर रही थीं. 


पुलिस लोगों से पूछताछ में जुटी


इस घटना के बाद वहां मौजूद लोग सन्न रह गए. आनन फानन में पुलिस को जानकारी दे दी गई. अलिबाबा थाना मौके पर पहुंचकर तुनिशा को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों की टीम ने मृत घोषित कर दिया. हालांकि अभी तक उसकी आत्महत्या की खबर सामने नहीं है. साथ ही मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि तुनिशा शर्मा, एक्टर शिविन नारंग के साथ म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थीं.