Parineeti Raghav Wedding: लेकसिटी उदयपुर एक ओर रॉयल वेडिंग का गवाह बनने जा रहा है. 24 सितंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. विवाह बंधन में बंधने के लिए परिणीति और राघव आज सुबह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उदयपुर पहुंचे. जहां वे महाराणा प्रताप एयरपोर्ट से सीधे होटल के लिए रवाना हो गए. एयरपोर्ट से बाहर आई परिणिति ने हाथ हिला कर और राघव चड्डा ने हाथ जोड़ कर वहां मौजूद फैन्स का अभिवादन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम अरविंद केजरीवाल होंगे शामिल


दर्जनों शाही विवाह समारोह का गवाह रहा नीली झीलों का शहर और राजस्थान का कश्मीर उदयपुर 24 सितम्बर को एक ओर रॉयल वेडिंग का गवाह बनेगा. पिछोला झील के किनारे स्थित होटल लीला पैलेस में पंजाबी रीति रिवाज के साथ राघव चड्डा और Hfल्म अभिनेत्री परिणीति चौपड़ा विवाह बंधन में बंधेंगे.


राघव और परिणीति की शादी कब है


इस शाही विवाह समारोह में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवत मान, राजस्थान सीएम अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल सहित राजनीति, उद्योग और फ़िल्म जगत की कई जानीमानी हस्तियां शिरकत करेंगी. बहन की शादी में शिरकत करने के लिए अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा के 23 सितम्बर को उदयपुर पहुंचने की बात सामने आ रही है. विवाह समारोह में में 200 से ज्यादा मेहमानों के आने का अनुमान लगाया जा रहा है.



बताया जा रहा है कि दो दिन तक आयोजित होने वाली रस्मो में 23 सितंबर की सुबह परिणीति की चूड़ा सेरेमनी होगी. इसका आयोजन लीला पैलेस के महाराजा सुइट्स में होगा. इस दौरान प्यार का खाना थीम पर लंच का आयोजन किया जाएगा. 23 सितंबर की शाम को डिनर पार्टी भी होगी.


जिसकी थीम "लेटस पार्टी लाइक इट्स द नाइंटीस 90" होगी. अगले दिन 24 सितंबर को राघव चड्डा ताज पिछोला झील कर बीच स्थित होटल लेक पैलेस से शाही बोट में सवार हो कर बारात के साथ अपनी दुल्हनिया को लेने होटल लीला पैलेस पहुंचेंगे. बारात में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बाराती के रूप में मौजूद रहेंगे. विवाह बंधन में बंधने के बाद राघव और परिणीति के साथ सभी मेहमान 25 सितम्बर को उदयपुर से प्रस्थान कर जाएंगे.


ये भी पढ़ें


कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 


रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!


छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त