22 साल की हसीना अवनीत कौर ने शेयर की कातिलाना तस्वीरें, फैंस हुए घायल

Avneet Kaur Photos: टेलीविजन के छोटे पर्दे से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने तो फिल्म टीकू वेड्स शेरू से बॉलीवुड में एंट्री भी ले ली है. छोटे पर्दे से लेकर के बड़े पर्दे का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर आजकल सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जादू चला रही हैं.

संध्या यादव Sat, 14 Oct 2023-10:14 am,
1/6

बोल्ड अदाओं से मचाया बवाल

महज 22 साल की इस कातिल हसीना ने शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत कौर ने व्हाइट कलर की बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहन रखी है. इसमें उन्होंने किसी ब्यूटी क्वीन की तरह पोज देकर लाखों दिलों पर छुरियां चला दी हैं. 

 

2/6

कयामत की हसीन लग रही अवनीत

शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत कौर ने डीप नेक टॉप और व्हाइट स्लिट स्कर्ट पहन रखी है. इसमें वह कयामत की हसीन लग रही हैं. 

 

3/6

पेड़ पौधों के साथ जमकर पोज दिए

अवनीत कौर ने अपनी तस्वीरों में पेड़ पौधों के साथ जमकर पोज दिए हैं, जिनमें उनका बेहद ही बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है. इन तस्वीरों में अवनीत कौर ने  बड़ा ही अजीबोगरीब कैप्शन दिया है और इसके साथ ही कुछ इमोजी भी शेयर किए हैं.

 

4/6

हॉट और बोल्ड पोज दिए

शेयर की गई तस्वीरों में अवनीत कौर ने जिस तरीके से हॉट और बोल्ड पोज दिए हैं, वह अच्छे-अच्छो के पसीने छुड़ा देंगी. केवल 22 साल की उम्र में अवनीत कौन ने इतना तगड़ा मुकाम हासिल कर लिया है कि आप किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 

 

5/6

अवनीत कौर का यह लुक बेहद ही अट्रैक्टिव

अवनीत कौर ने अपने इस हॉट और बोल्ड लुक को गोल्ड चेन, बैंड, रिंग्स और चेहरे पर प्यारी स्माइल के साथ कंप्लीट किया है. अवनीत कौर का यह लुक बेहद ही अट्रैक्टिव है, वहीं, उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.

 

6/6

32 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते

बता दें कि अवनीत कौर अब तक के लिए कई रियलिटी शोज, म्यूजिक वीडियोस टीवी शोज और मूवीज में भी काम कर चुकी हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 32 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link