नेहा मलिक ने डीपनेक ड्रेस में दिखाए हुस्न के जलवे, फोटोज देख फैंस हुए फिदा

Neha Malik Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने हुस्न का जलवा चलाने वाली एक्ट्रेस नेहा मलिक एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. अपनी बोल्ड तस्वीरों से उन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. उनकी अदाओं और फैशन के जलवे इंटरनेट पर लोगों को अपना कायल बनाए रखते हैं.

संध्या यादव Sun, 12 Mar 2023-12:20 pm,
1/5

दमदार फोटोशूट फैंस के साथ शेयर करती हैं

बोल्डनेस क्वीन मानी जाने वाली नेहा मलिक आए दिन एक से बढ़कर एक दमदार फोटोशूट फैंस के साथ सोशल मीडिया में शेयर करती हैं, जिन्हें देखकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं.

2/5

नेहा मलिक के हुस्न के जलवे अक्सर ही चर्चा में बने रहते

हाल ही में नेहा मलिक ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखकर हर कोई उन पर फिदा हुआ जा रहा है. नेहा मलिक के हुस्न के जलवे अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. उनके चाहने वाले उनकी हर पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं.

 

3/5

एक्टिंग के साथ साथ घूमना भी काफी पसंद

भोजपुरी अदाकारा नेहा मलिक को एक्टिंग के साथ साथ घूमना भी काफी पसंद है. उनकी घूमने की फेवरेट जगह दुबई मानी जाती है. उनके सोशल अकाउंट पर दुबई की कई तस्वीरें मिल जाएंगी.

 

4/5

क्लीवेज फैंस के दिलों को घायल कर रहा

हाल ही में नेहा मलिक ने ब्लैक कलर की ड्रेस में दुबई से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नेहा मलिक काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनकी आंखों पर लगा काला चश्मा तो और भी ज्यादा कातिलाना लग रहा है. नेहा मलिक ने इन तस्वीरों में डीप नेक ड्रेस पहनी है उनका क्लीवेज फैंस के दिलों को घायल कर रहा है.

 

5/5

दिए अलग-अलग पोज

नेहा मलिका का ग्लैमरस अंदाज देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. नेहा मलिक में इन फोटोस में अलग अलग तरीके के पोज दिए हैं. नेहा मलिक की कातिलाना अदाएं देखकर इंटरनेट का पारा हाई हो गया है. नेहा के फैंस उनके इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link