भोजपुरी हीरोइन नेहा मलिक ने हुस्न के जलवे दिखाकर मचा दिया बवंडर, फोटोज देख फैंस हो रहे घायल

Neha Malik Photos: एक तरफ जहां बॉलीवुड की हसीनाएं अपने दमदार लुक से सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती हैं, वहीं, भोजपुरी सिनेमा की हीरोइंस भी कुछ कम नहीं हैं. ये चार कदम आगे बढ़कर आए दिन अपने हुस्न के जलवे दिखाकर सोशल मीडिया के लोगों को घायल करती रहती हैं. भोजपुरी सिनेमा की ये हीरोइंस न केवल फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं बल्कि अपनी तस्वीरें शेयर करने के लिए भी मजबूर कर देती हैं.

संध्या यादव Mon, 13 Feb 2023-2:15 pm,
1/5

नेहा मलिक का नाम टॉप बोल्ड हीरोइनों में से एक

इंटरनेट का पारा हाई करने में भोज पूरी एक्ट्रेस नेहा मलिक का नाम टॉप बोल्ड हीरोइनों में से एक है. हर बार अपने फैंस के लिए कुछ नया करने वाली नेहा मलिक इस कदर अपने बोल्ड लुक का जलवा दिखाती हैं कि देखने वालों की निगाहें बस उन्हीं पर टिकी रह जाती हैं.

 

2/5

नेहा मलिक भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती

नेहा मलिक को भोजपुरी की ग्लैमरस हीरोइनों में से एक माना जाता है. वह किसी भी एंगल में मोनालिसा या फिर नम्रता मल्ला से पीछे नहीं हैं. बाकी हीरोइनों की तरह नेहा मलिक भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक से बढ़कर एक आग लगाने वाले बोल्ड लुक और फोटोशूट शेयर करके लोगों के दिल धड़काने में का काम करती हैं.

 

3/5

नेहा मलिक ने कतई जहर वाले लुक्स शेयर किए

नेहा मलिक ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर पारा हाई कर दिया है. जैकेट की जिप खोल कर अपनी ब्रालेट को प्लान्ट करते हुए नेहा मलिक ने कतई जहर वाले लुक्स शेयर किए हैं.

 

4/5

दमदार तस्वीरें देखकर लोगों के दिलों पर सांप लोट जाते

नेहा मलिक की यह दमदार तस्वीरें देखकर लोगों के दिलों पर सांप लोट जाते हैं. एक से एक कातिलाना पोज देखकर लोगों के दिल नेहा मलिक के लिए अपने आप ही धड़कने लगते हैं.

 

5/5

जैकेट की जिप खोलकर जमकर बोल्डनेस का तड़का लगाया

नेहा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन्होंने उसमें प्रिंटेड ब्रॉलेट के साथ सिल्वर कलर की जैकेट और सफेद रंग की शॉर्ट पहन रखी है. इस दौरान उन्होंने जैकेट की जिप खोलकर जमकर बोल्डनेस का तड़का लगाया है. नेहा मलिक यह तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं और फैंस के दिलों पर जमकर कहर ढा रही हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link