अवनीत कौर की कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए लोग, कम उम्र में मचा रहीं बवाल

Avneet Kaur Photos: टेलीविजन की दुनिया से बॉलीवुड के बड़े पर्दे तक अपनी खूबसूरती और मेहनत के दम पर तगड़ा मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर आज लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. ऐसा शायद ही कोई होगा, जो कि अवनीत कौर को नहीं जानता होगा. महज 21 साल की उम्र में अवनीत कौर ने ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे पाने के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी सालों लग गए.

संध्या यादव Tue, 29 Aug 2023-2:25 pm,
1/10

अवनीत की कातिलाना तस्वीरें वायरल

अवनीत कौर ने कम उम्र में ही हॉटनेस बोलने का ऐसा जलवा दिखाया है कि देखने वालों के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. अवनीत कौर के सेंसेशनल फोटोस और वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं. अवनीत कौर की कातिलाना तस्वीरें देखने के लिए उनके फैंस बेताब बैठे रहते हैं. वह कुछ भी इंटरनेट पर शेयर करती हैं, मिनटों में वायरल हो जाती हैं. उनकी सेक्सी अदाएं देखकर फैंस के दिलों में हलचल मच जाती है. 

 

2/10

फैंस के दिलों पर जादू चलाती

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अवनीत कौर आए दिन अपने ग्लैमर का जादू अपने फैंस के दिलों पर चलाती रहती हैं. वह ऐसी-ऐसी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं कि लोगों के दिल धड़क जाते हैं. 

 

3/10

कम उम्र में मचा रहीं धमाल

अवनीत कौर की अदाओं को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वह इतनी कम उम्र की हैं. आपको बता दें कि अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन के छोटे परदे से की लेकिन आज वह बॉलीवुड के दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आ चुकी हैं. 

 

4/10

बिकिनी में भी तस्वीरें शेयर कर चुकी

हाल ही में आई उनकी फिल्म टीकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर की एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई. अवनीत कौर के फोटो शूट इंटरनेट पर आए दिन आग लगाते रहते हैं. अवनीत कौर कई बार बिकिनी में भी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. उनका फैशनसेंस आजकल की लड़कियों को काफी पसंद आता है और लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं. 

 

5/10

राइजिंग बॉलीवुड स्टार बता चुके लोग

अवनीत कौर के ग्लैमरस अंदाज देखकर बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइनें भी फेल हो जाती हैं. अवनीत कौर को कई लोग राइजिंग बॉलीवुड स्टार बता चुके हैं. बता दें कि अवनीत कौर के लिए उनके फैंस की दीवानगी इस कदर है कि लोग उनके फोटोज और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं. 

 

6/10

कमेंट की भरमार हो जाती

जैसे ही अवनीत कौर की कोई फोटो या वीडियो आती है, उन पर कमेंट की भरमार हो जाती है. अवनीत कौर को देखकर उनके फैंस के पसीने छूट जाते हैं. लोगों को यकीन नहीं होता है कि उनकी छोटी सी अवनीत को आज इतनी बड़ी हो गई हैं. 

 

7/10

अच्छे-अच्छों के दिल मचल जाते

अवनीत को अपनी कई तस्वीरों में क्लीवेज वाली तस्वीरें डालकर लोगों के दिलों में आग लग चुकी हैं. अवनीत कौर के फैशन सेंस का स्टाइल को देखकर अच्छे-अच्छों के दिल मचल जाते हैं.

 

8/10

देखें और भी फोटोज

9/10

देखें और भी फोटोज

10/10

देखें और भी फोटोज

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link