घुंघराले बालों में बला की खूबसूरत लगती है ये हसीनाएं, तस्वीरें देख हार जाएंगे दिल

कहते हैं कि अगर कोई लड़की खूबसूरत लगती है तो उसमें उसके बालों का भी काफी योगदान होता है. लड़कियों का अलग-अलग हेयर स्टाइल ही उनकी खूबसूरती का कारण बनता है. कुछ लोगों के बाल घुंघराले होते हैं तो कुछ के सीधे होते हैं लेकिन कहते हैं कि कर्ली हेयर वाली लड़कियां ज्यादा यूनिक और खूबसूरत होती हैं. सिनेमा जगत की कई हीरोइनें इसका उदाहरण हैं.

संध्या यादव Wed, 26 Apr 2023-1:45 pm,
1/6

कंगना रानौत

सभी जानते हैं कि कंगना रानौत को बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है. वह अपनी बेबाक अंदाज और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेती हैं. इसके साथ ही कंगना को उनके कर्ली हेयर के लिए भी काफी खूबसूरत माना जाता है. उन पर यह काफी सूट करता है.

2/6

तापसी पन्नू

साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जलवा चलाने वाली तापसी पन्नू को आज कौन नहीं जानता है. आजकल वह युवाओं की फेवरेट बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली तापसी पन्नू को जब लोग कर्ली हेयर में देखते हैं तो अपना दिल हार बैठते हैं. उनके कर्ली बाल उनके खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं.

3/6

सान्या मल्होत्रा

आमिर खान के साथ की हुई फिल्म दंगल से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली सान्या मल्होत्रा भी अपने कर्ली हेयर के लिए फैंस में काफी पॉपुलर हैं. आजकल वह कई बॉलीवुड फिल्में कर रही हैं. कहते हैं कि उनकी एक्टिंग और उनके किरदार में उनके घुंघराले बालों की वजह से और ज्यादा जान आ जाती है. लोग उन्हें देखते रह जाते हैं.

 

4/6

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की हीरोइनों में से एक मानी जाने वाली प्रीति जिंटा भी कर्ली बालों में काफी खूबसूरत लगती हैं. उनके स्वीट सिंपल और कर्ली हेयर का कॉम्बिनेशन उन्हें काफी खूबसूरत बनाता है. 

5/6

जूही चावला

बॉलीवुड का जाना माना चेहरा जूही चावला अपनी क्यूट गांव के लिए काफी पॉपुलर हैं. उनके कर्ली बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं. वह इसमें बला की खूबसूरत लगती हैं. जूही चावला के कर्ली बाल उनके डिफरेंट लुक की पहचान चुके हैं.

6/6

साई पल्लवी

साउथ की डिमांडिंग एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाने वाली साई पल्लवी अपने फैंस के बीच अपनी सादगी और लंबे बालों के लिए काफी फेमस हैं. माना जाता है कि इसके चलते उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके घुंघराले बाल लोगों को काफी पसंद आते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link