भोजपुरी हसीना नेहा मलिक ने गिराई हुस्न की बिजलियां, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने

Bhojpuri actress Neha Malik Photos: भोजपुरी हीरोइनों का जिक्र होते ही ना जाने कितने लोगों के दिल धड़क उठते हैं. भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक धांसू और खूबसूरत हीरोइनों की भरमार है. इनमें काजल रघवानी, अक्षरा सिंह, मोनालिसा, नेहा मलिक समेत नम्रता मल्ला का नाम शामिल है. भोजपुरी हीरोइन ने खूबसूरत होने के साथ-साथ इतनी ज्यादा बोल्ड होती हैं कि उन्हें देखकर अच्छे-अच्छे के पसीने छूट जाते हैं. वहीं, आजकल सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर हसीना नेहा मलिक के हुस्न का जादू छाया हुआ है. अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ कातिलाना अदाओं के चलते लोगों के दिलों को धड़काने का कोई भी मौका नेहा मलिक नहीं छोड़ती हैं.

संध्या यादव Wed, 04 Oct 2023-3:04 pm,
1/7

सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव

नेहा मलिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और एक से बढ़कर एक तस्वीर शेयर करके लोगों के दिलों में आग लगा देती हैं. हाल ही में नेहा मलिक ने ग्रीन कलर की ड्रेस में कुछ अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिससे लोगों की नजरें उन पर टिक गई हैं. लोग इन तस्वीरों पर उनके तारीफों के पुल बांध रहे हैं. 

 

2/7

दुबई पहुंची थी नेहा मलिक

बता दें कि कुछ समय पहले ही नेहा मलिक अपनी मां के साथ दुबई में छुट्टियां मनाने के लिए पहुंची थी. इस दौरान नेहा मलिक ने होटल स्टाफ के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी. जानकारी के मुताबिक, नेहा मलिक इंडिया आ चुकी हैं. 

 

3/7

वन शोल्डर ग्रीन ड्रेस में दमदार तस्वीरें शेयर की

इंडिया वापस आने के साथ ही एक बार फिर से नेहा मलिक ने अपने ग्लैमरस लुक के साथ लोगों के दिलों में हलचल मचाना शुरू कर दिया है. नेहा मलिक ने हाल ही में वन शोल्डर ग्रीन ड्रेस में दमदार तस्वीरें शेयर की हैं. उनका यह लुक काफी क्लासी लग रहा है. उन्होंने अपने चेहरे पर मिनिमल मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही डबल लेयर इयररिंग्स और गोल्डन ब्रेसलेट में उनका लुक कहर रहा है. 

 

4/7

तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी

बता दें कि भले ही नेहा मलिक एक लंबे अरसे से किसी म्यूजिक एल्बम में नजर ना आई हों लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है. वह इंस्टाग्राम पर अपने बारे में हर एक खबर अपडेट करती रहती हैं. 

 

5/7

कमाई के मामले में भी आगे

नेहा मलिक खूबसूरती के साथ-साथ कमाई के मामले में भी कई बड़ी भोजपुरी हसीनाओं को टक्कर देती हैं. 

 

6/7

लोगों के दिलों को खूब घायल किया

जानकारी के अनुसार, नेहा मलिक सोशल मीडिया समेत मैगजीन शूट के जरिए काफी तगड़ी कमाई कर लेती हैं. चर्चाएं हो रही हैं कि नेहा मलिक अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर के ही दुबई पहुंची थी और यहां पर उन्होंने अपने दमदार फोटोशूट से लोगों के दिलों को खूब घायल किया.

 

7/7

देखें खूबसूरत तस्वीरें

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link