Photos: लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन बने एल्विश यादव, कमेंट सेक्शन में मिलते हैं प्रपोजल

Elvish Yadav Photos Viral: आजकल सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 अपने दमदार कंटेस्टेंट की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. सोशल मीडिया से लेकर के मीडिया चैनलों तक की रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 सुर्खियां बटोर रहा है और दमदार कंटेंट के कारण खूब लोगों का ध्यान बटोर कर रहा है. इस बार का रियलिटी शो अभिषेक मल्हान, अविनाश सचदेव, मनीषा रानी, बेबिका, आकांक्षा पुरी और एलविश यादव जैसे धांसू कंटेस्टेंट की वजह से खूब पॉपुलैरिटी बटोर रहा है. बता दें कि फेमस यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर एल्विश यादव की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

संध्या यादव Tue, 08 Aug 2023-8:04 am,
1/7

हिंदू परिवार में हुआ जन्म

एल्विश यादव का जन्म साल 1997 में 14 सितंबर को एक हिंदू परिवार में हुआ था. एल्विश के पिता का नाम राम अवतार सिंह यादव है. वह कॉलेज में लेक्चरर हैं. वहीं, उनकी मां हाउस वाइफ हैं. 

 

2/7

25 की उम्र में किया कमाल

एलविश यादव ने महज 25 साल की उम्र में एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे पाने के लिए लोगों को सालों साल लग जाते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि एलविश यादव पढ़ाई में काफी अच्छे रहे हैं और वह एक सरकारी नौकरी करना चाहते थे.

 

3/7

पूरा देश उनकी एक्टिंग का दीवाना

यूट्यूब पर एलविश यादव के लिए लोगों की दीवानगी देखते बनती है. आज पूरा देश उनकी एक्टिंग का दीवाना है. एल्विश यादव के ब्लॉग्स को लाखों में व्यूज मिलते हैं. बताया जाता है कि एल्विश यादव ने अमित भड़ाना और आशीष चंचलानी जैसे लोगों को इंस्पिरेशन मानते हुए साल 2016 में यूट्यूब चैनल शुरू किया था.

 

4/7

11 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते

एलविश यादव अपने यूट्यूब चैनल पर तरह-तरह के वीडियोज बनाते हैं, जिनमें कॉमेडी, रोस्टिंग वीडियोज और डे टू डे लाइफ ब्लॉग्स भी शामिल हैं. आज एलविश यादव को 11 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. एल्विश यादव देखने में काफी हैंडसम हैं और हरियाणा और समेत देशभर की लड़कियां उनकी दीवानी हैं.

 

5/7

सब्सक्राइबर्स की संख्या लगातार बढ़ रही

पिंकविला के अनुसार, एल्विश यादव की कुल संपत्ति ₹2 करोड़ से भी ज्यादा है. उनके पास आलीशान बंगला है. एल्विश यादव की महीने भर की कमाई ₹10 लाख से ज्यादा है. इसके साथ ही उनका खुद का ड्रीम बंगला बन रहा है. एल्विश यादव के दमदार कंटेंट की वजह से यूट्यूब पर उनके सब्सक्राइबर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है. 

 

6/7

लड़कियां कमेंट सेक्शन में ही प्रपोज करने पर उतर आती

एल्विश को उनके फैंस बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर एल्विश यादव ट्रेंड कराते भी रहते हैं. एल्विश यादव इतना ज्यादा हैंडसम हैं कि उन्हें कई लड़कियां कमेंट सेक्शन में ही प्रपोज करने पर उतर आती हैं. 

 

7/7

फेमस यूटयूबर कीर्ति मेहरा के साथ जुड़ चुका नाम

आपको बता दें कि एलविश यादव का नाम फेमस यूटयूबर कीर्ति मेहरा के साथ जुड़ चुका है लेकिन बाद में इनका रिलेशनशिप टूट गया था फैंस एल्विस यादव की फोटोस वीडियोस का बेसब्री से इंतजार करते हैं और जैसे ही उनकी कोई फोटो वीडियो आती है वैसे ही वह सोशल मीडिया पर छा जाती है

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link