Esha Gupta Photos: ईशा गुप्ता की वो बोल्ड तस्वीरें, जो छुड़ा देती हैं फैंस के पसीने

Esha Gupta Photos: बॉलीवुड की जानी-मानी हसीना और टॉप मॉडल कही जाने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अक्सर ही अपनी बोल्ड अदाओं के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. ईशा गुप्ता के एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक फैंस के दिलों को अपना दीवाना बनाए रहती हैं.

संध्या यादव Thu, 04 May 2023-1:50 pm,
1/8

कातिल अदाओं का जादू चलाती ईशा

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली ईशा गुप्ता अपनी कातिल अदाओं का ऐसा जादू चलाती हैं कि फैंस बिना घायल हुए नहीं रह पाते हैं. आज हम आपको ईशा गुप्ता की कुछ धांसू तस्वीरें दिखाने वाले हैं, जिन्हें देखकर आप के पसीने छूट जाएंगे.

 

2/8

बोल्डनेस का जलवा बरकरार रहता

जन्नत 2, राज 3 जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा चलाने वाली ईशा गुप्ता असल जिंदगी में हद से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस हैं. उनकी सिजलिंग तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं. ईशा गुप्ता ने बहुत ज्यादा फिल्में भले ही ना की हो लेकिन इंटरनेट पर उनकी बोल्डनेस का जलवा बरकरार रहता है.

 

3/8

फैंस के दिलों में आग लगाए रहती

आए दिन बाद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के दिलों में आग लगाए रहती हैं. ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक से बढ़कर एक वीडियोज-फोटोज शेयर करती हैं. ईशा गुप्ता की फोटोस मिनटों में आग की तरह वायरल हो जाती हैं.

 

4/8

ईशा गुप्ता की फोटोज देखकर उनके फैंस आहें भरने लगते

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया में ऐसी-ऐसी कातिलाना और सिजलिंग तस्वीरें शेयर करती हैं कि उन्हें देखकर फैंस के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं. ईशा गुप्ता की फोटोज देखकर उनके फैंस आहें भरने लगते हैं. ईशा गुप्ता की बिकनी वाली तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भरी पड़ी हैं.

 

5/8

ईशा गुप्ता की तस्वीरें लोगों के दिलों में बस जाती

ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों पर हजारों-लाखों लाइक्स-व्यूज आते हैं. ईशा गुप्ता की तस्वीरें लोगों के दिलों में बस जाती हैं. कभी बिकिनी तो कभी हाई थाई स्लिट ड्रेसेस में भी ईशा गुप्ता को कोई भी मात नहीं दे सकता है. वह अपनी छरहरी काया को जैसे ही बोल्ड ड्रेस के जरिए लोगों को दिखाती है. वैसे ही लोगों के दिल पानी-पानी हो जाते हैं.

 

6/8

इंटरनेट पर तहलका मचाने के लिए काफी

ईशा गुप्ता के शानदार लुक फैंस को खूब पसंद आते हैं. ईशा गुप्ता के कुछ तस्वीरें देखकर तो लोगों का सिर ही घूम जाता है. इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचाने के लिए काफी हैं.

 

7/8

बिना कपड़ों के ही फोटोज डाल देती

कई बार तो वह बिना कपड़ों के ही फोटोज डाल देती हैं. टॉपलेस होकर ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों को 8 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

 

8/8

ईशा गुप्ता का बोल्ड अंदाज

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link