हरे रंग की साड़ी में Janhvi Kapoor लगीं `बवाल`, फोटोज देख फैंस बोल उठे- इतनी कमाल

Janhvi Kapoor Photos: 4 जुलाई से सावन माह की शुरुआत के साथ ही बॉलीवुड की हीरोइनों पर भी इसका असर नजर आने लगा है. हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हरे रंग की साड़ी पहनकर अपने हो सके ऐसा जलवा बिखेरा कि `बवाल` मच गया. जी हां, आजकल जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टार फिल्म बवाल का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

संध्या यादव Tue, 11 Jul 2023-12:13 pm,
1/5

कातिलाना हुस्न के जलवे

जाह्नवी कपूर ने अपनी यह तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. हरे रंग की साड़ी में जाह्नवी कपूर काफी कातिलाना लग रही हैं. उनका गॉर्जियस लुक देखकर हर कोई उन पर फिदा हुआ जा रहा है.

 

2/5

लुक पर फैंस हुए फिदा

शेयर की गई तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ने हरे रंग की साड़ी के साथ नीले रंग का ब्लाउज पहन रखा है. इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर का लुक देखते ही बन रहा है.

 

3/5

जाह्नवी कपूर बेहद हसीन लग रही

इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर बेहद हसीन लग रही हैं. उन्हें देखने के बाद कई लोगों की नजरें उन पर टिक गई हैं. हरे रंग की साड़ी में जाह्नवी कपूर का कातिलाना अंदाज देखकर उनके फैंस घायल हो गए हैं.

 

4/5

तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल

शेयर होते ही इन तस्वीरों पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं. तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो चुकी हैं. बता दें कि इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर न्यूड मेकअप में नजर आ रही हैं. वहीं उनके खुले हुए बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं.

 

5/5

फैंस के दिलों पर छुरियां चल गई

बोनी कपूर और श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर का सिजलिंग और कातिलाना लुक देखकर फैंस के दिलों पर छुरियां चल गई हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link