बिना सिंदूर लगाए नजर आईं कियारा आडवाणी, भड़के लोग बोले- संस्कार नहीं भूलने चाहिए

Kiara Advani Photos: जब से बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फिल्मी जगत के सबसे हैंडसम हंक में से एक माने जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी रचाई है, तब से वह और ज्यादा सुर्खियों में आ गई हैं. अपनी अदाओं के लिए अक्सर ही फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहने वाली कियारा आडवाणी की तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रहती हैं. उनकी सादगी और ग्लैमर लुक को देखकर फैंस फिदा हो जाते हैं.

संध्या यादव Thu, 21 Sep 2023-11:41 am,
1/5

कैमरे में कैद कियारा

हाल ही में एक बार फिर से उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया तो कुछ लोग उन पर भड़क उठे हालांकि लोग क्यों भड़के, इसके बारे में जब आप जानेंगे तो आपको भी गुस्सा आ सकता है. 

 

2/5

कियारा आडवाणी ने मांग में सिंदूर नहीं लगाया था

दरअसल सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी हैं. इस दौरान कियारा आडवाणी ने मांग में सिंदूर नहीं लगाया हुआ है और यही वजह है कि उनके कुछ चाहने वाले उन पर भड़क उठे हैं. 

 

3/5

तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

कियारा आडवाणी को हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया. यहां पर पैपराजी ने कियारा आडवाणी की जमकर तस्वीरें क्लिक की. इस दौरान कियारा आडवाणी ने पीले रंग की लॉन्ग शर्ट और सफेद रंग की शॉर्ट्स पहन रखी थी. कियारा आडवाणी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. 

 

4/5

संस्कार भूल गईं कियारा

वायरल हो रही तस्वीरों में कियारा आडवाणी बिना सिंदूर और बिना मंगलसूत्र के नजर आ रही हैं और उन्हें इस तरह देखना उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. कियारा आडवाणी के बॉलीवुड एक्ट्रेस बावजूद उनके कुछ फैंस पर भड़क उठे हैं और लिखा है कि बहू के संस्कार खत्म. यहां तक के कुछ लोगों ने यह भी लिख दिया कि शादी के कुछ महीने बाद ही यह संस्कार भूल गई. 

 

5/5

खूबसूरती पर फिदा लोग

वायरल हो रही तस्वीरों में कियारा आडवाणी ने बेहद ही खूबसूरती से स्माइल देते हुए तस्वीर खिंचाई है. बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने फरवरी 2023 में राजस्थान में शादी की थी और इससे पहले इन दोनों ने लंबे अरसे तक एक दूसरे को डेट भी किया था.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link