कमसिन अदाएं दिखाकर 42 साल की श्वेता तिवारी ने लगाई आग, फोटोज देख धड़का फैंस का दिल

Shweta Tiwari in Yellow Saree: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टेलीविजन की दुनिया में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जलवा चलाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. 42 साल की होने के बावजूद श्वेता तिवारी किसी 25 साल की हीरोइन को खूबसूरती के मामले में टक्कर देती नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी ऐसी कमसिन तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस के दिलों पर छुरियां चल गई हैं. श्वेता तिवारी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं.

संध्या यादव Mon, 31 Jul 2023-9:51 am,
1/6

दिखाई कामुक अदाएं

पीले रंग की साड़ी में श्वेता तिवारी ने ऐसी-ऐसी अदाएं दिखाई हैं कि लोगों के दिल धड़क उठे हैं. स्वीमिंग पूल में उत्तर कर श्वेता तिवारी ने कातिलाना पोज देकर फैंस के दिलों को धड़का दिया है. श्वेता तिवारी के तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया में आई वैसे ही छा गईं. लोग इन तस्वीरों पर जमकर अपना प्यार दिखा रहे हैं.

 

2/6

तस्वीरें इंटरनेट पर कहर ढा रहीं

शेयर की गई तस्वीरों में श्वेता तिवारी बेहद बोल्ड और सिजलिंग लग रही हैं. इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी का हुस्न देखकर फैंस के दिल मचल उठे हैं. 42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी का यह बोल्ड फोटोशूट अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा रहा है. उनकी फोटोस देख कर वो उन्हें कोई कहीं नहीं पाएगा कि वह 42 साल की हो चुकी हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं.

 

3/6

देखने वालों की नजरें बस उन्हीं पर टिक गई

इन तस्वीरों में शतक तिवारी ने पानी में उतर कर फैंस को भी अपने पानी-पानी कर दिया है. उन्होंने स्विमिंग पूल में उतरकर ऐसे-ऐसे बोल्ड तेवर दिखाए हैं कि देखने वालों की नजरें बस उन्हीं पर टिक गई हैं. शेयर की गई तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाले पोज दिए हैं. 

 

4/6

तस्वीरें देखकर फैंस बेकरार हो उठे

श्वेता का कातिलाना लुक लोगों के दिलों में आग लगा रहा है. इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी को देख कर कोई भी या नहीं कह पाएगा कि वह 25 साल की बेटी की मां हैं. उनकी तस्वीरें देखकर फैंस बेकरार हो उठे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर उनकी खूबसूरती का राज क्या है? 

 

 

5/6

माथे पर बिंदी लगाई हुई

शेयर की गई तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने पीले रंग की साड़ी पहन रखी है और हरे रंग का स्लीवलैस ब्लाउज पहन रखा है. उनके बाल खुले हुए हैं और माथे पर बिंदी लगाई हुई है. तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने जिस तरीके से अदाएं दिखाई हैं, वह उनके फैंस के दिलों पर छा गया है. फैंस इन तस्वीरों पर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 

6/6

TV की सबसे सुंदर हीरोइन

श्वेता तिवारी के कानों के लंबे झुमके लोगों को और भी ज्यादा दीवाना बना रहे हैं. आपको बता दें कि श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों पर उन्हें टीवी की सबसे खूबसूरत हीरोइन कहने पर मजबूर कर दिया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link