बोल्डनेस में उर्फी जावेद से 4 कदम आगे हैं सोफिया अंसारी, साड़ी में भी उड़ाती हैं होश

Sofia Ansari Photos: सोफिया अंसारी एक ऐसा नाम और चेहरा बन चुका है, जिसका जिक्र होते ही लाखों लोगों के दिल खुशी से धड़क उठते हैं. बोल्ड तस्वीरों और हॉट अदाओं से लोगों के बीच सनसनी फैलाने वाली सोफिया अंसारी जैसे ही अपनी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, वैसे ही मिनटों में लाखों व्यूज-लाइक्स जाते हैं. बेशर्मी की हर हद को पार कर चुकी सोफिया अंसारी ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि उन्होंने बोल्डनेस में उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया है. सोफिया अंसारी भी कई बार टॉपलेस हो चुकी हैं और इसके अलावा वह अपने ग्लैमरस अंदाज को बड़े ही बोल्ड तरीके से लोगों के सामने पेश करती हैं. आज हम आपको सोफिया अंसारी की कुछ ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं, जिनमें उन्होंने साड़ी पहन के भी ग्लैमर का ऐसा जादू चलाया है कि देखने वालों के दिल तड़प कर रह गए हैं.

संध्या यादव Tue, 31 Oct 2023-1:14 pm,
1/9

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती

सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक से बढ़कर एक कातिलाना तस्वीरें शेयर करके लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती रहती हैं. 

 

2/9

बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती

सोफिया अंसारी का सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है. वह ज्यादातर बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती हैं. 

 

3/9

साड़ी में भी कहर

सोफिया अंसारी अगर साड़ी भी पहनती हैं तो भी वह उसमें बेहद हॉट और सिजलिंग लगती हैं. उनका ग्लैमरस अंदाज देखकर के अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं. 

 

4/9

सोशल अकाउंट्स पर नज़रें गड़ाए बैठे

कभी प्रिंटेड तो कभी प्लेन साड़ी में सोफिया अंसारी का बोल्ड अंदाज देखकर के उनके चाहने वाले आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं. सोफिया अंसारी के कातिलाना फिगर को देखने के लिए उनके फैंस उनके सोशल अकाउंट्स पर नज़रें गड़ाए बैठे रहते हैं. 

 

5/9

इंटरनेट का पारा हाई हो जाता

सोफिया अंसारी की साड़ी तो साड़ी उनके ब्लाउज भी इतने ज्यादा बोल्ड और यूनिक डिजाइन के होते हैं कि उन्हें देखते ही इंटरनेट का पारा हाई हो जाता है. 

 

6/9

ब्लाउज बेहद डीप नेक होते

सोफिया अंसारी के ट्रेडिशनल अवतार में ही बोल्डनेस की भरमार होती है. उनके ब्लाउज इतनी ज्यादा डीप नेक होते हैं कि लोगों की नजरें उसी जगह पर जाकर टिक जाती है, जहां नहीं टिकनी चाहिए. 

 

7/9

अच्छे-अच्छों का मन डोल जाता

साड़ी में भी सोफिया अंसारी अपनी ऐसी अदाएं और नखरें दिखाती हैं कि देखने वाले बस उन्हें देखते रह जाते हैं. कभी लाल कभी पीली तो कभी हरी साड़ी में सोफिया अंसारी का कातिलाना अंदाज देखकर के अच्छे-अच्छों का मन डोल जाता है. 

 

8/9

10 मिलियन लोग फॉलो करते

इंस्टाग्राम पर सोफिया अंसारी को 10 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, वहीं, कमेंट करने वालों की भी भरमार रहती है.

 

9/9

बॉलीवुड हीरोइन को टक्कर देती नजर आ

 बता दें कि सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी सोफिया अंसारी ने अपने करियर की शुरुआत चाइनीज एप टिकटॉक से की थी लेकिन आज वह अपनी पॉपुलैरिटी से बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइन को टक्कर देती नजर आती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link