हद से ज्यादा बोल्ड हैं सोफिया अंसारी, फोटोज देख कहेंगे- बेचारी उर्फी तो बेवजह बदनाम है

Sofia Ansari Bold Photos: आजकल सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हसीनाओं के हुस्न के जलवे छाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल रहने के लिए तमाम हसीनाएं बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट करवाकर या फिर वीडियोज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. फिर वह चाहे बॉलीवुड एक्ट्रेस हो या फिर कोई मॉडल लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर मॉडल्स का अलग ही क्रेज छाया हुआ है. फिर वह चाहे उर्फी जावेद हों, शमा सिकंदर हों या फिर सोफिया अंसारी.

संध्या यादव Wed, 05 Apr 2023-8:57 am,
1/10

हुस्न का सिक्का इंटरनेट पर चलाया करती

वैसे तो अतरंगी फैशन सेंस के लिए उर्फी जावेद का नाम काफी पॉपुलर है लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोफिया अंसारी उर्फी जावेद से भी ज्यादा बोल्ड हैं. सोफिया अंसारी आए दिन अपने हुस्न का सिक्का इंटरनेट पर चलाया करती हैं. वह जिस बोल्डनेस के साथ कैमरे को फेस करती हैं, वह देखकर अच्छे-अच्छों के हाल खराब हो जाते हैं.

 

2/10

उर्फी जावेद तो बेवजह ही बदनाम

सोफिया अंसारी आए दिन अपने दमदार बोल्ड वीडियोज से लोगों को चौंकाती रहती हैं लेकिन आज हम आपको उनके कुछ ऐसे फोटोज दिखाएंगे, जिन्हें देखकर आप कहेंगे कि उर्फी जावेद तो बेवजह ही बदनाम है. असली बोल्डनेस सोफिया अंसारी दिखाती हैं.

 

3/10

हॉट लुक्स और बोल्ड फिगर के कारण ट्रोल होती

सोफिया अंसारी एक इंटरनेट मीडिया स्टार मानी जाती हैं. वह अपने हॉट लुक्स और बोल्ड फिगर के कारण अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. सोफिया अंसारी के कातिलाना हुस्न पर हर कोई फिदा हो जाता है लेकिन कई बार उन्हें इसके चलते उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है.

 

4/10

कौन ज्यादा बोल्ड और ब्यूटीफुल

आजकल तो कई लोग सोफिया अंसारी और उर्फी जावेद में कौन ज्यादा बोल्ड और ब्यूटीफुल है, इसको लेकर आपस में भिड़े रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको जो तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, उन्हें देखकर आप खुद बताएं दोनों में से कौन ज्यादा बोल्ड और ब्यूटीफुल है.

 

5/10

तस्वीरें आग की तरह इंटरनेट पर वायरल होती रहती

एक तरफ जहां ऊर्फी जावेद अपने यूनिक तरीके के फैशन से लोगों को हैरान करती रहती हैं, वहीं सोफिया अंसारी अपने बोल्ड अंदाज ओं से लोगों के दिलों को धड़का देती हैं. दोनों की तस्वीरें आग की तरह इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं.

 

6/10

हसीनाएं इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती

दोनों ही हसीनाएं इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक कातिल और मदहोश कर देने वाली तस्वीरें शेयर करते रहती हैं. ऊर्फी जावेद के फैंस तो उन्हें देखने के लिए बेकरार रहते ही हैं. वही सोफिया अंसारी के चाहने वाले उनको बिना देखे नहीं रह पाते हैं.

 

7/10

वायरल होने का एक मौका नहीं गम आती

बोल्डनेस के मामले में ना तो सोफिया अंसारी पीछे हैं और ना ही उर्फी जावेद. दोनों ही इतने ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनती हैं कि सामने वालों की आंखें ही शर्म से बंद हो जाएं. दोनों वायरल होने का एक मौका नहीं गम आती है

 

8/10

देखिए दोनों के और भी कातिलाना लुक्स

9/10

देखिए दोनों के और भी कातिलाना लुक्स

10/10

देखिए दोनों के और भी कातिलाना लुक्स

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link