मुकेश अंबानी के गणेश उत्सव में छाई `जवान` शाहरुख खान की फैमिली, फोटोज हुईं वायरल

Shahrukh Khan Family Photos: पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम है. इस महापर्व को लोग बड़े ही धूमधाम से लोग मना रहे हैं. ऐसे में एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में भी गणेश उत्सव का सेलिब्रेशन रखा गया. इसे सेलिब्रेट करने के लिए बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े दिग्गज नजर आए. इनमें सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन से लेकर के रणवीर सिंह, बिग बी की फैमिली, कपूर फैमिली समेत कई अन्य स्टार्स भी शामिल रहे लेकिन इन सब के बीच अगर कोई लाइमलाइट लूट कर ले गया है तो वह है बॉलीवुड के जवान शाहरुख खान का परिवार.

संध्या यादव Wed, 20 Sep 2023-1:54 pm,
1/7

बेहद ही अलग अंदाज में नजर आए शाहरुख खान

जी हां, एंटीलिया में गणेश उत्सव मनाने के लिए शाहरुख खान पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और बेटे अबराम खान के साथ पहुंचे थे. मुकेश अंबानी के घर पर गणेश उत्सव में हिस्सा लेने पहुंचे शाहरुख खान बेहद ही अलग अंदाज में नजर आए थे. इस दौरान उन्होंने पठान लुक रखा हुआ था, जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

2/7

बराम खान ने लाइट स्काई ब्लू कलर का शाइनी कुर्ता पहना

इस दौरान शाहरुख खान ने अपने हाथों में वॉच पहन रखी थी. वहीं, उनके बेटे अबराम खान ने लाइट स्काई ब्लू कलर का शाइनी कुर्ता पहन रखा था. 

 

3/7

सुहाना का देसी लुक

पापा शाहरुख खान के साथ पहुंची सुहाना खान ने देसी लुक में एक बार फिर से फैंस के दिलों में हलचल मचा दी. सुहाना खान को सलवार सूट में देखकर कई लोग उनके लिए दीवाने हो गए. 

 

4/7

बदले लगे अबराम

गणपति उत्सव में पहुंचे शाहरुख खान के छोटे बेटे अब राम बेहद ही क्यूट लग रहे थे. उनका नया लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा था. 

 

5/7

गौरी खान का लुक भी काफी अट्रैक्टिव था

इस दौरान खान फैमिली ने पैपराजी को जमकर पोज दिए, वहीं गौरी खान का लुक भी काफी अट्रैक्टिव लग रहा था. उनकी ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गईं. 

 

6/7

ट्रेडिशनल अवतार लोगों को काफी पसंद आया

शाहरुख खान और उनकी फैमिली का यह ट्रेडिशनल अवतार लोगों को काफी पसंद आया और सोशल मीडिया पर लोग जमकर इनकी तारीफ कर रहे हैं. 

 

7/7

फोटोज पर फैंस फिदा

शेयर की गई तस्वीर में पूरी फैमिली एक साथ ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही है और फैंस इन तस्वीरों पर फिदा हो गए हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link