Katrina Kaif की हमशक्ल एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, फोटोज देख छूटे फैंस के पसीने

कटरीना कैफ की हमशक्ल दिखने वाली एक्ट्रेस, डांसर एमी एला अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में हैं. बता दें कि एमी ऑस्ट्रेलियन-इंडो मूल की रहने वाली हैं. एमी के इंस्टाग्राम पर सैंकड़ो फॉलोवर्स हैं. इंस्टा पर एमी की फॉलोवर्स की संख्या 1.4 मिलियन है. अपने डांस टैलेंट से दर्शकों का दिल जीतने वाली इस ब्यूटी बेब की देखें बोल्ड तस्वीरें..

रितु शर्मा Wed, 07 Dec 2022-12:46 pm,
1/5

एमी एला के लुक्स को देख फैंस बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ से उनकी तुलना करते हैं

इसमें कोई दो राय नहीं है कि एमी एला के साइड लुक्स काफी हद तक कटरीना कैफ की लुक्स से मेल खाता है. एमी एला बीच साइड पर ऑरेंज शेड्स के इस आउटफिट में एमी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

2/5

एमी की तस्वीरें इस बात की गवाह है कि वे अपनी लाइफ के हर एक पल को मौज मस्ती से जीने में विश्वास रखती हैं

एमी एक एक्ट्रेस, डांसर और बिजनेस वुमन हैं. एमी की तस्वीरें इस बात की गवाह है कि वे अपनी लाइफ के हर एक पल को मौज मस्ती से जीने में विश्वास रखती हैं.

3/5

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में एमी बेहद हॉट लुक में नजर आ रही है जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

एमी एला ने अपने इस सिजलिंग सेंशुअस शूट के लिए फोटोग्राफर की तारीफ की है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में एमी बेहद हॉट लुक में नजर आ रही है.

4/5

एमी के फैंस उनके लुक्स की तुलना टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ से करते हैं

एमी के इंस्टाग्राम पर सैंकड़ो फॉलोवर्स हैं. इंस्टा पर एमी की फॉलोवर्स की संख्या 1.4 मिलियन है. एमी के फैंस उनके लुक्स की तुलना टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ से करते हैं.

5/5

एमी की ये बोल्ड तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

एमी ने वीकेंड पर पूल फन की ये तस्वीर पोस्ट की हैं, बता दें एमी ऑस्ट्रेलियन-इंडो मूल की हैं. इनकी ये बोल्ड तस्वीर को  फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link