वायरल हुईं कियारा-सिड की संगीत सेरेमनी की अनदेखी फोटोज, फैंस बोले- रब ने बना दी जोड़ी

Entertainment News: 7 फरवरी 2023 को जब बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सात फेरे लिए तब से मनोरंजन के गलियारों में चर्चाओं का मेला लग गया. शादी से पहले से लेकर अभी तक इतना समय गुजर चुका है लेकिन सिद्धार्थ और कियारा की शादी की सुर्खियां इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

संध्या यादव Wed, 22 Feb 2023-1:50 pm,
1/5

तस्वीरों पर अपना दिल हार रहे फैंस

सोशल मीडिया पर इनके शादी फंक्शंस की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. यह फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के संगीत सेरेमनी की कुछ और फोटोज वायरल हुई हैं. इन फोटोज को देखकर फैंस के दिल बाग-बाग हुए जा रहे हैं. वायरल हो रही इन तस्वीरों में सिद्धार्थ और कियारा मस्ती से डांस करते नजर आ रहे हैं. फैंस इन तस्वीरों पर अपना दिल हार रहे हैं.

 

2/5

सिद्धार्थ और कियारा का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में सिद्धार्थ और कियारा का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. लोग इनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

3/5

शादी की खुशी इस कपल के चेहरे पर साफ नजर आ रही

सोशल मीडिया में छाई सिद्धार्थ और कियारा की इन तस्वीरों में दोनों का अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है. शादी की खुशी इस कपल के चेहरे पर साफ नजर आ रही है.

 

4/5

दोनों की ड3ेस पर फिदा नेटिजेंस

गोल्डन कलर के लहंगे में कियारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं काले कपड़ों पर से गोल्डन वर्क वाले कुर्ते पर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी काफी हैंडसम लग रहे हैं. 

 

5/5

तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही

संगीत फंक्शन की तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. इस जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को ट्रेडिशनल ड्रेस में देखकर हर किसी की निगाहें उन पर टिकी जा रही हैं. लोग इन तस्वीरों को जमकर शेयर कर रहे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link