राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की शादी से जुड़े वो दमदार सवाल, जिनका हर कोई ढूंढ रहा जवाब

Parineeti Chopra Raghav Chadha Marriage: आजकल बॉलीवुड से लेकर के राजनीति के गलियारों में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के चर्चे छाए हुए हैं. इन दोनों के चाहने वाले लोग बिग फैट इंडियन वेडिंग पर अपनी तीखी नजर बनाए हुए हैं. परिणीति चोपड़ा से लेकर के राघव चड्ढा के फैंस उनकी शादी से जुड़े हर अपडेट को जानना चाहते हैं. ऐसे में लोगों के मन में शाही शादी को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं फिर वह चाहे परिणीति चोपड़ा की शादी का डिजाइनर लहंगा हो या फिर रघन चड्ढा की तरफ से आने वाले गेस्ट की लिस्ट.

संध्या यादव Sat, 23 Sep 2023-11:05 am,
1/9

उदयपुर में होगी यह बिग फैट इंडियन वेडिंग

राजनीति के हैंडसम हंक कहे जाने वाले आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड की जाने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने राजस्थान की धरती उदयपुर को अपनी शादी का गवाह बनाने का फैसला लिया है. दोनों की शाही शादी उदयपुर के द लीला पैलेस में होगी. यहां पर फैमिली, रिश्तेदार और दोस्तों की मौजूदगी में यह दोनों फेरे लेंगे. 

 

2/9

यह लोग होंगे शाही वेडिंग के मेहमान

खबरों के मुताबिक, सांसद जाकर चड्ढा की तरफ से शादी में राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत अशोक गहलोत शामिल हो सकते हैं. वहीं परिणीति चोपड़ा की फैमिली की बात करें तो उनके पूरे परिवार के साथ-साथ उनकी कजिन और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की शादी की रौनक बढ़ाती दिखाई देंगे. 

3/9

बेहद खास है उदयपुर का लीला पैलेस

बहुत सारे लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि राजस्थान में वैसे तो कई बड़ी-बड़ी हवेलियां और राजमहल हैं लेकिन राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने केवल लीला पैलेस को ही क्यों सिलेक्ट किया तो बता दें कि यह चारों तरफ से प्रकृति की गोद में स्थित है. द लीला पैलेस को चारों तरफ से पिछोला झील और अरावली की पहाड़ियों ने घेर रखा है और यहां के महाराजा और रॉयल सुइट्स बेहद महंगे और खास हैं. 

4/9

कौन डिजाइन करेगा परिणीति और राघव के आउटफिट

इस शादी से ज्यादा लोगों का ध्यान परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के वेडिंग कॉस्ट्यूम्स पर है. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर कौन डिजाइनर होगा, जो कि इन दोनों के आउटफिट को तैयार करेगा तो बता दें आपको की परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड के मशहूर आउटफिट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनेंगी, वहीं राघव चड्ढा अपने मामा पवन सचदेवा के तैयार किए गए आउटफिट में नजर आएंगे. 

5/9

किन रीति-रिवाजों से होगी शादी

इन दोनों की शादी पंजाबी रीति रिवाज से की जाएगी क्योंकि यह दोनों ही पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं. चूड़ा रस्म के साथ-साथ बाकी अन्य रस्मों को भी पूरा किया जाएगा. 

6/9

खाने में होंगे यह लजीज व्यंजन

खबरों की मानें तो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की ग्रैंड वेडिंग के लिए खाने के मेन्यू को परिणीति चोपड़ा के भाई सहज और शिवांग चोपड़ा ने तैयार किया है. पंजाबी होने की वजह से इनके फूड में पंजाबी व्यंजनों की अधिकता रहेगी. वहीं राजस्थान की रॉयल डिशेज का भी कॉम्बिनेशन लोगों को चखने का मौका मिलेगा. शाही शादी में लोगों को अलग-अलग तरह की मिठाइयां, डिमसम और कबाब जैसे फूड आइट्मस खाने को मिलेेंगे. इंडियन फूड के साथ-साथ फ्रेंच और इटालियन फूड भी रखा जा सकता है. 

7/9

कब-कब होंगे कौन-कौन से फंक्शन

22 सितंबर को परिणीति चोपड़ा अपने होने वाले पति राघव चड्ढा के नाम की मेहंदी अपने हाथों पर सजा चुकी हैं यानी की शादी के फंक्शन 22 सितंबर से शुरू हो चुके हैं. आज यानी की 23 सितंबर को परिणीति चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी रखी गई है. वहीं, 24 सितंबर को दोनों साथ फेरे लेकर एक-दूसरे के हमेशा के लिए हो जाएंगे. 

 

8/9

नहीं आएंगे परिणीति चोपड़ा के जीजू निक

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा की कजिन और दीदी ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपनी बहन की शादी के लिए इंडिया आ रही हैं और वह अपनी बेटी को मालती को भी साथ लेकर आएंगी लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से परिणीति चोपड़ा के जीजू ने शादी को अटेंड नहीं कर पाएंगे.

9/9

फोन पर होगी पाबंदी

कहा जा रहा है कि इन दोनों का वेडिंग लुक काफी प्राइवेट रखा जाएगा, इसके चलते शादी में जो मेहमान भी शामिल होंगे, उनके फोन रख लिए जाएंगे और बाद में जाने के समय दिए जाएंगे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link