Sidharth Kiara Wedding: सामने आई सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शाही शादी की तस्वीरें, हार जाएंगे दिल

Sidharth-Kiara Wedding: करीब 4 साल तक डेट करने के बाद बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में शुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा और शेरशाह से खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक-दूजे का हाथ थामकर 7 फरवरी को सात फेरे लिए, तो इस नए कपल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इनके फैंस इस जोड़ी को देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.

संध्या यादव Wed, 08 Feb 2023-6:25 am,
1/6

सूर्यगढ़ पैलेस होटल में हुई शाही शादी

राजस्थान के जैसलमेर के सबसे महंगे और आलीशान सूर्यगढ़ पैलेस होटल में इस शाही शादी का जिक्र हर किसी की जुबान पर तीन दिन से छाया था, वहीं, शादी होते ही फोटोज सामने आई तो फैंस ने इन्हें आग की तरह वायरल कर दिया. इन फोटोज पर देखते ही देखते 7,302,851 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट्स भी लोग खूब कर रहे हैं.

 

2/6

लाखों लड़कों-लड़कियों का टूट गया दिल

फिल्म शेरशाह में बनी इस जोड़ी ने जैसे ही शादी के सात फेरे लिए, हर कोई खुशी से झूम उठा. दोनों की नई जिंदगी 7 फरवरी से शुरू हो चुकी है. कियारा आडवाणी अब मिसेज मल्होत्रा बन चुकी हैं. एक तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैंस का दिल टूट गया है तो वहीं, कियारा के चाहने वाले भी इस शादी से बेहद खुश नजर आ रहे हैं. शादी की फोटोज आते ही यह कपल सोशल मीडिया में छा गया.

 

3/6

सिद्धार्थ बोले- परमानेंट बुकिंग हो गई

नए दूल्हे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी दुल्हनिया कियारा आडवाणी के साथ शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए बेहद ही प्यारा कैप्शन दिया कि अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है. सिद्धार्थ ने ये फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर की, तो फैंस ने दिल खोलकर इन फोटोज को प्यार दिया. इन फोटोज में यह कपल बेहद ही प्यारा लग रहा है.

 

4/6

नामी-गिरामी हस्तियां शामिल हुई

बॉलीवुड की इस ग्रैंड शादी में बी-टाउन की नामी-गिरामी हस्तियां शामिल हुई. इनमें करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, जूही चावला, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत समेत अन्य नाम भी शामिल हैं. इनके अलावा इस शाही शादी में अंबानी परिवार के लोग भी शामिल हुए.

 

5/6

बावड़ी में दोनों के ब्याह का मंडप सजा

जी हां, सिद्धार्थ और कियारा सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो चुके हैं. शादी में दूल्हे सिद्धार्थ ने क्रीम कलर की शेरवानी और दुल्हन कियारा ने लाइट पिंक कलर का शादी का बेहद शानदार जोड़ा पहन रखा था. सूर्यगढ़ की बावड़ी में दोनों के ब्याह का मंडप सजा था.

 

6/6

वेडिंग लुक्स का हर कोई फैन हो गया

सिद्धार्थ और कियारा की शादी की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होते ही फैंस ने नए कपल को खूब दुआएं दी और लिखा कि इन्हें किसी की नजर न लगे. इस दौरान दोनों के वेडिंग लुक्स का हर कोई फैन हो गया है. कियारा आडवाणी ने खूबसूरत लहंगे के साथ हीरों-रत्नों से जड़ा हार पहनकर सबके दिल को मोह लिया. वहीं, कियारा के पन्ना जड़े मांग टीके ने जमकर सबका ध्यान अट्रैक्ट किया. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link