बेशर्मी की सारी हदें पार कर चुकी है ये पॉपुलर वेब सीरीज, अकेले में छुप-छुप कर आज भी देखते हैं लोग

Boldest Web Series: बॉलीवुड फिल्मों से हटकर OTT पर मौजूद वेब सीरीज इन दिनों लोगों का खूब मनोरंजन कर रही है. ओटीटी की दुनिया में हर तरह का कंटेट मौजूद है, जो लोग अपने मोबाइल में बिस्तर में लेटकर खूब देखते हैं. खासकर बोल्ड कंटेट ने तो OTT की दुनिया में तहलका मचा दिया. यहां ट्रिपल XXX अनसेंसर्ड से लेकर गंदी बात तक, तमाम बोल्ड शोज ओटीटी पर मौजूद हैं. जिसमें बोल्डनेस की हदें पार करती नजर आईं. इन बोल्ड वेब सीरीज में से कईयों के खिलाफ तो खूब बवाल भी हुआ था. इसके बावजूद ये वेब शोज आज भी लोग छुप-छुपकर देखते हैं. देखें ये पूरी लिस्ट...

रितु शर्मा Sun, 11 Dec 2022-5:32 pm,
1/5

गंदी बात

ऑल्ट बालाजी की सबसे फेमस सीरीज गंदी बात भी एक बेहद बोल्ड वेब सीरीज में से एक है, जो कई पार्ट्स में बनाई गई है. इसके हर हिस्से में बोल्ड सीन दिए गए हैं.

2/5

ट्विस्टेड

साथ ही आपको बता दें कि एक्सट्रा मैरिटियल रिलेशनशिप, मर्डर और ढेर सारे सस्पेंस से भरी वेब सीरीज ट्विस्टेड (Twisted) भी बेहद बोल्ड कंटेट से भरी हुई है. 

 

3/5

माया

आपको बता दें कि एक्स्ट्रा मैरिटियल कहानी पर आधारित वेब सीरीज माया भी एक बेहद बोल्ड कंटेट से भरी हुई वेब सीरीज है. इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन्स हैं.

 

4/5

मस्तराम

मस्तराम की कहानी एक ऐसे लेखक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कई यौन प्रसंगों में खुद की कल्पना करता है. ये वेब सीरीज कई बोल्ड सीन्स से भरी हुई है.

5/5

ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड

ऑल्ड बालाजी पर मौजूद ट्रिपल एक्स अनसेंसर्ड-5 उन लोगों की कहानी है जो सभी सेक्सुअल प्रॉब्लम से जूझते हैं. इस वेब सीरीज ने ओटीटी की दुनिया में खासा तहलका मचाया दिया था.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link