खौलते पानी की कड़ाही में बच्चे ने ली समाधि, Video देखने वालों की फटी रह गई आंखें

Viral News: वैसे तो आपने कई बड़े-बड़े संत-महात्माओं को समाधि लेते देखा होगा. इनमें से कोई जल समाधि लेता है तो कोई भू-समाधि तो कोई वृक्ष समाधि भी लेता है पर क्या आपने कई किसी को खौलते पानी में समाधि लेते देखा है. वो भी कोई बच्चा हो. शॉक लगा न यह जानकर कि कोई बच्चा खौलते पानी में जल समाधि ले सकता है.

संध्या यादव Fri, 20 Jan 2023-12:08 pm,
1/6

घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा

जी हां, वैसे तो यह मानने में बड़ा मुश्किल हो रहा है लेकिन जब आप वीडियो देखेंगे तो खुद ही हैरान रह जाएंगे. जहां हम लोगों को गर्म पानी में उंगली डालने से डर लगता है, वहीं, यह बच्चा खौलते पानी की कड़ाही में बैठकर समाधि ले रहा है. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब फिर ट्रेंड में आ गया है.

 

2/6

एक बच्चा हाथ जोड़े कड़ाही में बैठा

बच्चे को गर्म पानी में बैठे देख कई लोगों के होश फाख्ता हो गए तो कुछ लोगों ने इसे फेक ही कह दिया. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा हाथ जोड़े कड़ाही में बैठा है तो वहीं, आसपास के लोग हैरानी भरी निगाहों से उसे देख रहे हैं. वीडियो देखने वाले भी दंग रह जा रहे हैं.

 

3/6

कड़ाही में पानी भी खौलता नजर आ रहा

बता दें कि यह वीडियो एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया था. शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन दिया था कि लिखा यह 2021 का भारत है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा कड़ाही में बैठा है. कड़ाही के नीचे लकड़ियों में तेज आग जल रही है. कड़ाही में पानी भी खौलता नजर आ रहा है.

 

4/6

कुछ लोग उसकी हिम्मत की तारीफ कर रहे

खौलते पानी में बच्चे को देख जहां लोगों के हक्के-बक्के उड़े जा रहे हैं, वहीं, वह बच्चा हाथ जोड़े हुए कुछ मंत्र जाप भी कर रहा है. वीडियो देखने वाले कुछ लोग उसकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उसे ऐसा न करने की सलाह दे रहे हैं. 

5/6

इस बच्चे को प्रह्लाद का रूप बता दिया

बता दें कि यह वीडियो 2021 में संदीप बिष्ट के अकाउंट से शेयर किया गया था. साथ ही इससे पहले भी दो बार वायरल हो चुका था. हाल ही में यह वीडियो एक बार फिर चर्चाओं में आ चुका है. वीडियो के वायरल होते ही लोग इसपर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों ने तो इस बच्चे को प्रह्लाद का रूप बता दिया. 

 

6/6

कुछ लोग वीडियो को पूरी तरह से फेक बता रहे

बता दें कि कुछ लोग वीडियो को पूरी तरह से फेक बता रहे हैं तो कुछ लोग इसकी पड़ताल करते नजर आ रहे हैं. कुछ इसे चमत्कार मान रहे हैं तो कुछ वैज्ञानिक तर्क भी दे रहे हैं. 

This is 2021 India pic.twitter.com/iSE0xDeGgP

— Sandeep Bisht (@iSandeepBisht) September 7, 2021

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link