Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: जब से बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने शादी की है, तब से लोग इस जोड़े को लगातार बधाइयां देने में लगे हुए हैं. शादीशुदा जोड़े का आफ्टर शादी लुक देखने के लिए फैंस एक तरफ जहां बेकरार हैं, वहीं इस में जोड़े ने हाल ही में दिल्ली पहुंच कर अपने परिवार वालों का आशीर्वाद लिया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि दोनों ने 7 फरवरी को जैसलमेर सूर्यगढ़ पैलेस में एक दूसरे का हाथ थाम कर शादी की रस्में निभाई. शादी की फोटोज वायरल होते ही नेटिजेंस ने इस नई जोड़ी को जमकर प्यार और आशीर्वाद दिया. शादी के बाद जैसे ही अगले दिन यह कपल अपने दिल्ली वाले घर पहुंचा तो यहां पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार ने बड़ी ही शानो-शौकत के साथ नई बहू कियारा आडवाणी का स्वागत किया. कियारा आडवाणी के शानदार स्वागत में सिद्धार्थ मल्होत्रा का घर दुल्हन की तरह सजाया गया था. ढोल नगाड़े मंगाए गए थे.



इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनका पूरा परिवार खूब जोर-शोर से डांस करता नजर आया. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शानदार स्वागत के लिए सिद्धार्थ के दिल्ली वाले घर को दुल्हन की तरह शानदार लाइटों से सजाया गया था. रात में उनका घर तारों की तरह जगमग आ रहा था. नया नवेला जोड़ा जैसे ही दिल्ली वाले घर पहुंचा, पूरा परिवार ढोल नगाड़ों के साथ नाचता-गाता नजर आया. इस दौरान यह जोड़ा भी जमकर परिवार के साथ ठुमके लगाने लगा. इस स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर लोग दोनों को खुश रहने की दुआएं दे रहे हैं.



बता दें इस दौरान सिद्धार्थ और कियारा दोनों ने ही लाल रंग के कपड़े पहन रखे थे. कियारा आडवाणी ने लाल सूट, हाथों में भरा हुआ चूड़ा और मांग में सिंदूर लगा सजा रखा था. यह देख फैंस की निगाहें उन्हीं पर टिक गई. वहीं, सिद्धार्थ ने लाल कलर का कुर्ता पजामा पहन कर सोशल मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. कपल को ट्रेडिशनल लुक में देखकर पूरे सोशल मीडिया पर बस उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं. यह जोड़ा बेहद ही प्यारा लग रहा था.