Jaipur: आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) से तलाक के बाद आईएएस अफसर अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) का दिल अब कश्मीर की कली डॉक्टर महरीन काजी (Doctor Mehreen Qazi) के लिए धड़कने लगा है और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में अतहर आमिर खान और महरीन काजी ने सोशल मीडिया के जरिए सगाई की जानकारी दी थी, इसके बाद से लगातार दोनों की तस्वीरें वायरल रही हैं और लोग जमकर उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं. हाल ही में महरीन काजी ने कश्मीर में एक ज्वेलरी शॉप का वीडियो शेयर किया है, जिसको लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट उनपर कर रहे हैं.


यह भी पढे़ं- Video: एक धागे पर टिका टॉप पहन कर आई उर्फी जावेद, जरा सी चूक से हो सकता है कुछ खतरनाक


दरअसल, महरीन काजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह तनिष्क के कैरटलेन शॉप पर ज्वैलरी की शॉपिंग करती दिखाई दे रही हैं. किसी एक्ट्रेस से कम न दिखने वाली डॉक्टर महरीन काजी डायमंड ज्वैलरी को पहन-पहन कर देख रही हैं कि उनपर कौन सी सही लगेगी? उनके इस वीडियो में महरीन काजी ने ब्लैक सूट पहना हुआ है. 



वीडियो में महरीन काजी को एक यूजर से सलाह दी है कि आप मुस्लिम हो. कम से कम आप हिजाब पहन लेती. बहुत प्यारी लगोगी आप. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि डॉक्टर साहिबा शादी की तैयारियों में लगी हो. कई यूजर्स ने महरीन काजी की खूबसूरती की तारीफ की है.



बता दें कि टीना डाबी के पहले पति और आईएएस अतहर आमिर खान की दूसरी बीवी भी बला की खूबसूरत हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 


यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.