Dog-Cat Viral Video: अब तक अपने तमाम वीडियोज में और हकीकत में कुत्ते-बिल्ली की लड़ाई तो देखी होगी. जहां कहीं भी कुत्ता होता है, वहां बिल्ली नहीं फटकती है. गलती से अगर एक दूसरे का आमना-सामना हो जाए तो यह दोनों एक दूसरे के जान के दुश्मन की तरह व्यवहार करते हैं. इनकी दुश्मनी जग-जाहिर है लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां, इस वीडियो में कुत्ते बिल्ली ने दोस्ती की ऐसी मिसाल कायम की है कि देखने वालों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े तमाम तरह के वीडियो वायरल होते हैं लेकिन कुछ वीडियो आपके जहन में बस जाते हैं. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का भी है. इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी और हो सकता है कि अगर आप तनाव में हो तो आपका तनाव भी खत्म हो जाए. 


यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह


सोशल मीडिया पर कुत्ते-बिल्ली से जुड़ा यह वीडियो देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी सी बिल्ली एक खूंखार काले रंग के कुत्ते को प्यार से मसाज दे रही है. यह पढ़कर आपको अजीब लग रहा होगा लेकिन जब आप इसका वीडियो देखेंगे तो आपको अपनी आंखों पर यकीन हो ही जाएगा. 



वीडियो में एक छोटी सी बिल्ली खूंखार कुत्ते को बड़े ही प्यार से मसाज दे रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आज की तरह वायरल हो रहा है. वीडियो में आप एक गली में चल रहे इस प्यार से वीडियो को देख सकते हैं. मजेदार बात तो यह है कि कुत्ता भी अपनी आंखों को बंद करके मसाज का पूरा आनंद उठा रहा है. ऐसा लग रहा है कि उसे बड़ा आराम मिल रहा है और इतनी प्यारी मसाज के बाद कुत्ता अपनी दुश्मनी भी भूल गया है.


आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफार्म X पर buitengebieden हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 32 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर खूब मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'


यह भी पढ़ें-  सचिन मीणा के इस काम से नाराज हुई सीमा हैदर, सरेआम Video पर कह दिया 'पगला