Trending Video: शादियों का सीजन आते ही सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज वायरल होने शुरू हो जाते हैं. एक तरफ दूल्हा-दुल्हन शादी की रस्में निभा रहे होते हैं. दूसरी तरफ शादी में आए मेहमान और दोस्त यार डीजे पर डांस करते हुए खूब धमाल मचा रहे होते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, कुछ के डांस के वीडियो बना लिए जाते हैं, जो सोशल मीडिया पर छा जाते है. कुछ ऐसे वीडियो होते हैं, जिन देखकर उन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. इन्हीं वायरल हो रहे वीडियो में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक भाभी साड़ी पहन डीजे पर भांगड़ा कर रही हैं.


आजकल एक महिला का डांस वीडियो काफी सुर्खियों में बना हुआ है, यह भाभी  साड़ी पहनकर डीजे पर नाच रही है. वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट chandigarh_land पर पोस्ट किया गया है. इस इंस्टा पेज पर मजेदार पंजाबी वीडियोज अपलोड किए जाते हैं, जो खूब वायरल होते हैं. महिला के द्वारा किया जा रहा साड़ी में भांगड़ा डांस देखने में काफी रोचक होने के साथ हैरान कर देने वाला है. 


डीजे पर दो महिलाएं में हुआ कंप्टीशन
वीडियो में देखा जा सकता है कि डीजे पर दो महिलाएं खड़ी हैं, जिसके एक ने सूट पहना हुआ है और दूसरी ने साड़ी पहनी हुई है और दोनों में डांस कंप्टीशन होता है. सूट पहनी हुई महिला डांस शुरू करती है तो इतना हंगामा नहीं होता. 



महिला ने भांगड़ा कर मचाया धमाल 
वहीं, जब दूसरी वाली यानि साड़ी पहनी हुई महिला अपना डांस शुरू करती है तो वहां खड़े लोग हैरान हो जाते है और हंगामा शुरू हो जाता है. यह महिला साड़ी पहने होने के  बावजूद भी इतना जबरदस्त भांगड़ा कर रही है. यह वीडियो सोशल मीडियापर खूब वायरल हो रहा है और हर कोई महिला को देख हैरान-परेशान है. इस वीडियो पर अब तक 18 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.