Bharatpur Bahu Dance Video: भारतीय परिवारों में हमेशा से ही बहुओं को पर्दे में रखा जाता रहा है. कहा जाता है कि बहुएं परिवार का मान सम्मान होती हैं, इसके चलते कई बार बहुओं को कई पारिवारिक फंक्शन ओं में डांस करने का मौका नहीं मिलता है. डांस एक ऐसी चीज है, जिसका हुनर हर इंसान के अंदर भरा होता है लेकिन मौका ना मिलने के चलते कई बार परिवार की महिलाओं को अपना यह हुनर छुपाना पड़ता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन सब में सबसे ज्यादा मजेदार बात तो यह है कि जब कभी मौका मिलता है तो यह बहुएं डांस से धर्राटे काट देती हैं. मौका मिलते ही यह बहुएं नहीं देखती हैं कि उन्हें कोई देख रहा है या नहीं. आजकल तो बहुएं इतनी तेज हो गई हैं कि घूंघट में ही धांसू डांस करके सबका दिल जीत लेती हैं. ऐसा कड़क डांस करती हैं कि लोगों की निगाहें उनसे हटती नहीं हैं. आप सोच रहे होंगे कि आज हम लोगों के डांस के बारे में क्यों बात कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि आज हम आपके लिए राजस्थान के भरतपुर जिले की कुछ बहू का डांस वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें एक नहीं, दो नहीं, चार नहीं करीब 8-10 बहुओं ने घूंघट में जो कातिलाना डांस किया है, उसे इंटरनेट पर हल्ला मच गया है. पूरे राजस्थान में धांसू डांस की चर्चा होने लगी है. 


यह भी पढे़ं- Video: भरतपुर की बहू ने डांस में सपना चौधरी को किया फेल, पूरे राजस्थान में हो रही चर्चा


 


जी हां, पारंपरिक कपड़ों साड़ी और लहंगे में परिवार की बहुओं ने जो डांस किया है, वह देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. सबसे ज्यादा अच्छी बात तो यह है कि सभी महिलाओं ने साड़ी पहन रखी है और सभी ने घूंघट ले रखा है. वीडियो देखने पर लगेगा कि यह किसी पारिवारिक फंक्शन का है, जहां पर खूब सारी महिलाएं नाच रही होती हैं. सभी डांस करने वाली महिलाओं ने घूंघट में ही एक से बढ़कर एक धांसू स्टेप करके वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया.


यह भी पढे़ं- Bahu Ka Dance: ससुराल में कदम रखते ही नई बहू ने मचा दिया धमाल, सबने बजाई तालियां


वीडियो में आप देख सकते हैं कि इन सभी के साथ एक लड़का भी डांस कर रहा है. डांस करती सभी महिलाओं को मोहल्ले वासी चारों ओर से घेर कर खड़े हुए हैं और देख रहे हैं. लाल, पीली, नीली, काली, हरी साड़ी वाली महिलाओं ने ऐसा दमदार डांस किया है कि लोगों की निगाहें उन पर टिक गई हैं. हर कोई इन सभी के डांस की खूब तारीफ कर रहा है.



बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफार्म यूट्यूब पर शेयर किया गया है. इस डांस वीडियो को भरतपुर लेडीस डांस नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में घर परिवार की महिलाओं ने जो मजेदार डांस किया है, वह देखकर हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांधने पर मजबूर हो गया है. बिना घूंघट खोले, पर्दे में रहकर मान मर्यादा में रहकर बहुओं ने भरतपुर ही नहीं, पूरे राजस्थान का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बहुओं के देसी डांस को सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिल रही हैं.