Monalisa Viral Video: अपने कातिलाना हुस्न और दमदार एक्टिंग से बिहार ही नहीं, पूरे देश को दीवाना बनाने वाली भोजपुरी हीरोइन मोनालिसा का नाम लेते ही लोगों के दिलों में हलचल पैदा हो जाती है. हॉटनेस और बोल्डनेस क्वीन कही जाने वाली मोनालिसा भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. मोनालिसा जब भी पर्दे पर आती हैं, उनको देखकर उनके फैंस के दिल धड़क उठते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर मोनालिसा की चर्चाएं आज देश नहीं विदेशों में भी होने लगी हैं. मोनालिसा के कर्वी फिगर और कातिलाना अदाओं को देखने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मोनालिसा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में मोनालिसा ने एक वीडियो शेयर करके सपना चौधरी को टक्कर दे दी है. 


यह भी पढे़ं- बिना टॉप पहने ही कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, लोग बोले- दीदी! पैंट की चैन भी नहीं बंद है


जी हां, इस वीडियो में मोनालिसा ने लाइट पिंक कलर का शरारा सूट पहनकर सपना चौधरी के हिट गाने पर ऐसे दमदार ठुमके लगाए हैं कि देखने वालों के होश उड़े जा रहे हैं. इस वीडियो में मोनालिसा ने जिस तरीके से एक से बढ़कर एक दमदार एक्सप्रेशन दिए हैं, वह देखकर किसी का भी दिल उन पर आ जाएगा. मोनालिसा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनके बाल खुले हुए हैं और चेहरे पर लाइट मेकअप है.



फिगर को फ्लॉन्ट किया
वीडियो में मोनालिसा बेहद प्यारी लग रही हैं और रेणुका पवार के गाने बैरन मटके पर सपना चौधरी की तरह ही होश उड़ाने वाली अदाएं दिखा रही हैं. इस वीडियो में मोनालिसा बेहद कातिलाना लग रही हैं. उन्हें देखकर लोगों की नजरें उन पर से हट नहीं रही हैं. डांस करते हुए मोनालिसा जिस तरीके से इस गाने में अपने फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं, वह भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 


यह भी पढ़ें- अकेले में ही देखने वाली हैं उर्फी जावेद की ये हॉट तस्वीरें, घर में हो न जाए कलेश


हर कोई हुआ दीवाना
वीडियो में मोनालिसा का अंदाज देखकर आप भी उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे. भोजपुरी पर्दे पर राज करने के बाद फिलहाल मोनालिसा आजकल टीवी की दुनिया पर राज कर रहेी हैं. मोनालिसा आजकल कलर्स चैनल पर आने वाले शो बेकाबू में काम करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.