Dulhan Dance Video: सभी जानते हैं कि शादी चाहे कोई भी हो, बिना डांस के अधूरी होती है. शादी में जब तक खूब धमाकेदार डांस और मस्ती-मजाक न हो तब तक फंक्शन में मजा नहीं आता. आज के लोग इतने ज्यादा एडवांस हो गए हैं कि अपनी ही शादी में बिना ससुराल वाले, बिना रिश्तेदारों का डर खाए ऐसा दमदार डांस करते हैं क्योंकि वह लोग हैरान रह जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज हम आपके लिए ऐसा ही वायरल वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें एक दुल्हन ने अपने फुर्तीले और जोशीले डांस से ससुराल वालों को हैरत में डाल दिया है. हाथ में पर्स और चेहरे पर लंबा सा घूंघट लेकर एक दुल्हन ने इतना दमदार डांस किया है कि उसके ससुराल वाले भी देखकर हैरान रह गए. इतना ही नहीं, दुल्हन का साथ दूल्हे ने भी जो आखिरी में दिया है, वह देखकर तो आप खुद भी तारीफ करने के लिए मजबूर हो जाएंगे. हो सकता है कि यह डांस वीडियो देखकर आप खुद कंफ्यूज हो जाएं क्या तारीफ करें या फिर हंसे. 


यह भी पढे़ं- Video: देवर की बारात में भाभी हुईं नखरीली, डांस करते-करते देवरानी को दे डाली वार्निंग


वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक घर में शादी फंक्शन का माहौल है. खूब सारी महिलाएं आसपास बैठी हुई हैं. दूल्हे को कुर्सी पर बिठाया गया है तभी दुल्हन आती है और धांसू डांस शुरु कर देती है दुल्हन का डांस देखते ही ससुराल वालों के होश उड़ जाते हैं. दुल्हन के दमदार डांस से सब का मनोरंजन हो ही रहा होता है कि अचानक दूल्हे को न जाने क्या हो जाता है, वह भी अपनी कुर्सी छोड़कर डांस के मैदान में कूद जाता है. इसके बाद दूल्हा और दुल्हन मिलकर सबके सामने ही ऐसा धंधा डांस करते हैं कि देखने वालों की आंखें भी फटी की फटी रह जाती हैं. मेहमानों को तो यकीन ही नहीं होता है कि यह नया जोड़ा है. दोनों का जोश देखने के काबिल होता है.


यह भी पढे़ं- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल


बता दें कि कई जगहों पर ऐसी रस्में होती हैं, जहां पर दुल्हन को शादी करके ससुराल आने पर पहले दिन डांस करना होता है. यह वीडियो उसी का नजारा लग रहा है. दूल्हा दुल्हन के जोशीले डांस का दमदार वीडियो सौरभ यादव करहल नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. वीडियो को नेटिजेंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर खूब इंट्रेंस्टिंग कमेंट भी कर रहे हैं हालांकि लोग दूल्हे का मजाक भी उड़ा रहे हैं कि उसको क्या जरूरत थी डांस करने की.


 



यह भी पढे़ं- Video: बेसब्र दूल्हे ने आधे रास्ते में ही खोल दिया दुल्हन का घूंघट, फिर जो हुआ, यकीं नहीं होगा


यह भी पढे़ं- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड


यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें


यह भी पढे़ं- वरमाला पड़ते ही ससुरालवालों के सामने झमाझम नाचने लगी नई दुल्हन, सबको लगा तगड़ा झटका